नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर के मेंढ़र में आज सुबह हुई पाकिस्तानी फायरिंग में भारतीय सेना के दो जवान शहीद हो गए। जिसके बाद जवानों के शवों के साथ बर्बरता की गई। पाकिस्तान की इस नापाक हरकत पर प्रतिक्रिया देते हुए कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल ने केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधा है।

कांग्रेस नेता ने केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के ‘चूड़ियों’ वाले बयान पर तंज़ कसते हुए कहा, “यूपीए कार्यकाल में जब ऐसा हादसा हुआ तो इनकी महिला सांसद तत्कालीन पीएम को चूड़ियां भेजना चाहती थीं। सिब्बल ने कहा कि अब वो महिला सांसद सरकार में मंत्री हैं तो क्या अपने पीएम को चूड़ियां भेजेंगी?”

बता दें कि सोमवार सुबह जम्मू-कश्मीर के मेंढ़र सेक्टर पर पाकिस्तान की ओर से रॉकेट लांचर और ऑटोमेटिक हथियारों से गोलाबारी की गई। जवाबी कार्रवाई में भारतीय सुरक्षाबलों के 2 जवान शहीद हो गए, जबकि कुछ अन्य इस फायरिंग में घायल हो गए।

भारतीय सेना का कहना है कि पाक बार्डर एक्‍शन टीम ने सेना के जेसीओ और बीएसएफ जवान के शवों के साथ बर्बरता की। भारतीय सेना ने कहा है कि पाकिस्तान की इस हरकत का भारत करारा जवाब देगा।

Tag- #Congress Senior Leader #Kapil Sibbal #Indian Army #Mendhar Attack #Pakistan #Violation of Ceasefire #BJP Minister #Smriti Irani

Loading...
loading...