बीते सोमवार यूपी के जौनपुर में जनआक्रोश रैली के दौरान दिए गए कांग्रेस उपाध्यक्ष के बयान की तारीफ़ करते हुए राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने कहा है कि मोदी जी अब राहुल गाँधी के सामने छोटे दिखाई देने लगे हैं।

एक के बाद एक लगातार तीन ट्विट करते हुए लालू ने कहा, राहुल गाँधी ने सही कहा विरोध विचारों का है। हम उन्हें लड़कर हराएंगे। लेकिन वे हमारे PM हैं, उनका मुर्दाबाद हम नहीं कहेंगे। और एक जनाब ये है?

लालू सिर्फ यहीं रुके भाजपा पर तंज करते हुए उन्होंने अपने दूसरे ट्विट में कहा कि पाकिस्तान से अपने संबंध स्पष्ट करे BJP। जब ये फँसते है और डरावनी हार दिखाई देती है तो इन्हें दुश्मन देश पाकिस्तान रूपी पतवार याद आती है।

तीसरे ट्विट में लालू ने कहा कि मोदीजी राहुल के सामने छोटे दिखाई देने लगे हैं। शिवनगरी व कबीर और तुलसी की कर्मभूमि बनारस में PM ने अपने को राहुल से बहुत बौना साबित किया।

आपको बता दें कि यूपी में साल की शुरुआत में होने वाले विधानसभा चुनाव के मद्देनज़र जौनपुर की एक रैली में राहुल उस वक़्त थोड़ा नाराज़ हो गए थे जब रैली कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मोदी मुर्दाबाद के नारे लगाने शुरू कर दिए।

बाद इसके नाराजगी जताते हुए राहुल ने अपने कार्यकर्ताओं से कहा कि इस लड़ाई को हम राजनैतिक रूप से ही जीतेंगे। यह सूफियों और भाईचारे की जमीन है। यहाँ ऐसी भाषाओँ का इस्तेमाल नहीं किया जाना चाहिए।

 

 

 

 

 

Loading...
loading...