26 जनवरी 2017 को रीलीज हुई काबिल मूवी के लोग ज़बरदस्त फैन्स हो गए हैं। हाल ही में रितीक को रोहन भटनागर नाम के एक सख्स नें खत भेजा है। जिसमें उन्होंने अपने नाम को यूज़ करने के लिए रितिक को शुक्रिया कहा है। रितिक रोशन ने फिल्म ‘काबिल’ में रोहन भटनागर नाम के युवक का किरदार निभाया था।

रोहन रांची से हैं और साधारण परिवार से ताल्लुक रखते हैं। रोहन ने जब ‘काबिल’ फिल्म में रितिक का नाम रोहन भटनागर देखा, तो वो बेहद खुश हुए। वह इतने खुश हुए कि रितिक के ऑफिस एक खत भेज दिया।

उन्होंने लिखा

डियर रितिक,
मेरा नाम रोहन भटनागर है और मैं रांची से हूं। हां… मैं असली रोहन भटनागर हूं। सबसे पहले आपको बताऊं कि मैं आपका फैन नहीं हूं, पर इसके बावजूद अनजाने में आपने जो भी मेरे लिए किया उसके लिए धन्यवाद करना चाहता हूं।

बचपन से ही मुझे मेरा नाम यानी रोहन भटनागर पसंद नहीं था। बल्कि यह नाम बहुत ही सामान्य नाम है। मेरे घरवाले जो कि मुझसे प्यार करते हैं, सिर्फ उन्हें छोड़ कर बाकी किसी को मेरे नाम से कोई फर्क नहीं पड़ता था। मेरे कुछ खास दोस्त हैं जो मुझसे प्यार करते हैं, उन्हें भी यह नाम बहुत साधारण लगता है। मेरे दोस्त मुझे भटनागर नाम से बुलाते हैं और में हमेशा उन्हें रोकता हूं।

पर जनवरी से चीजें बदलती गईं। मेरा पूरा नाम लोग जब-जब लेते थे, उन्हें चेहरे पर मुस्कुराहट होती थी। अब मेरे लिए यह बहुत खास बात हो गई है कि मेरा नाम रोहन भटनागर है।

इस फिल्म के बाद इस किरदार को लेकर बहुत सारा प्यार मिला और यह प्यार मेरी तरफ आते हुए भी मैंने महसूस किया।

मेरे नाम को अपने किरदार के साथ जोड़ने के लिए मैं आपको शुक्रिया कहना चाहता हूं।

धन्यवाद…

#Rohan Bhatnagar #Hritik Roshan #Qabil #Bollywood news

Loading...
loading...