बिहार महागठबंधन में आरजेडी और जेडीयू के बीच तनातनी में मौके का फायदा उठाते हुए लोक जनशक्ति पार्टी के सुप्रीमो रामविलास पासवान ने नीतीश को एनडीए में वापस आने की दावत दी है। रामविलास पासवान के सांसद बेटे चिराग पासवान ने नीतीश को सलाह देते हुए लालू फ्री बिहार बनाने की बात कही।

एएनआई को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा ‘अगर हम बिहार का विकास चाहते हैं तो बहुत महत्वपूर्ण है नीतीश कुमार एनडीए में वापस आ जाये और हमें लालू और परिवार मुक्त बिहार दें।’

लोजपा अध्यक्ष रामविलास पासवान ने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को अब जल्द ही सही निर्णय लेना चाहिए और लालू प्रसाद से नाता तोड़कर अपने खुद के बूते सरकार बनाना चाहिए। उन्होंने कहा कि जेडीयू को तेजस्वी के इस्तीफे के लिए देर नहीं करनी चाहिए नहीं तो आरजेडी जल्द ही अपनी सरकार बना लेगी।

वहीँ उन्होंने कहा कि नितीश अपना फैसला लेने में काफी देर लगा रहे है। बिहार में अराजकता की स्तिथि फैली हुई है नितीश को जल्द ही फैसला लेकर एनडीए में शामिल हो जाना चाहिए।

दरअसल इससे पहले नितीश कुमार एनडीए के साथ मिलकर दो बार सरकार चला चुके है  जहाँ उनके दुसरे कार्यकाल के दौरान वह एनडीए से अलग हो गए थे।

 

 

Loading...
loading...