बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मीडिया को सलाह दी है कि, ‘मीडिया अपना ध्यान इधर-उधर से हटाकर सरकार के विकास के कामों पर लगाएं। नीतीश दिल्ली में आयोजित विश्व युग कौशल दिवस कार्यक्रम में पहुंचे थे। कुमार ने महागठबंधन में चल रहे विवाद पर तो कुछ नहीं बोला लेकिन मीडिया को सही जगह ध्यान लगाने की सलाह ज़रूर दे दी।

आरजेडी-जेडीयू के बीच बढ़ रहे तनाव के बीच नीतीश पहली बार किसी सरकारी कार्यक्रम में हिस्सा लेने दिल्ली पहुंचे थे। मीडिया ने उनसे तेजस्वी यादव के इस्तीफे पर मचे घमासान पर सवाल पूछे। लेकिन कुमार सवालों का जवाब देने से बचते हुए नज़र आये।

भारतीय प्रशासनिक सेवा के अधिकारियों पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि,’आप सब बदलते रहते है, इसलिए हमें भी आपको याद रखना पड़ता हैं। कार्यक्रम में बोलते हुए उन्होनें कहा कि,’राज्य में युवाओं के विकास और भविष्य में सुधार लाने के लिए सरकार हमेशा तैयार है।

नीतीश के इस बयान को काफी अहम माना जा सकता है क्योंकि मेन स्ट्रीम मीडिया लगातार तेजस्वी यादव के इस्तीफे की ख़बरों को बढा-चढाकर पेश कर रहा है। लेकिन आज नितीश ने मीडिया को सरकार के विकास के कामों पर बात करने को कहा।

Loading...
loading...