नोटबंदी पर मोदी सरकार की आलोचना करने वाले पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने आज एक बार फिर पीएम मोदी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि नोटबंदी मोदी सरकार के अंत की शुरुआत है।

दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में जन वेदना सम्मेलन को संबोधित करते हुए पूर्व प्रधानमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मनमोहन सिंह ने पीएम मोदी के नोटबंदी के फैसले को देश के लिए घातक करार दिया।

उन्होंने कहा कि मोदी जी लगातार कहते रहे हैं कि वो देश की उन्नति और अर्थव्यवस्था को बूस्ट करने आये हैं पर इतने दिनों को देखने के बाद पता चला कि उनके वादे खोखले हैं।

उन्होंने आगे कहा, मोदी सरकार ने देश को बुरी स्थिति में ढकेल दिया है और ये कांग्रेस के हर व्यक्ति की जिम्मेदारी है कि हम देश को इस निर्णय से बचाए।

वहीँ पूर्व वित्त मंत्री पी. चिदंबरम भी पीएम मोदी पर जमकर बरसे. चिदंबरम ने कहा कि नोटबंदी के कारण मजदूरों ने अपनी रोजी रोटी गंवाई है।

कांग्रेस के युवा नेता और पूर्व सांसद सचिन पायलट ने कहा कि मोदी जी पद्मासन नहीं करते, सही है क्योंकि आज पूरा देश शीर्षासन कर रहा है। पूरे देश को परेशान करके रखा हुआ है। आपको हिंदुस्तान के बारे में मालूम नहीं है। देश की संस्कृति की समझ नहीं है।

Tag- #ManmohanSingh #RahulGandhi #Congress #PmModi #Demonetization #P.Chidambaram

Loading...
loading...