गोरखपुर के अस्पताल में हुई 60 बच्चों की मौत ने पूरे देश को झकझोंर के रख दिया है। टीवी चैनलों, अखबारों और सोशल मीड़िया पर सेकड़ों लोगों ने इस घटना पर संवेदना प्रकट की है साथ साथ योगी सरकार को जमकर लताड़ भी लगाई है। खालिद हुसैन ने दिल दहलाने वाली इस घटना का जिम्मेदार योगी सरकार को ठहराया है।

खालिद हुसैन ने भाजपा पर निशाना साधते हुए ट्वीट में कहा कि,यह सरकार पैसों से केवल सांसद और विधायक ही खरीद सकती है लोगों को जीवित रखने वाले आक्सीजन को नहीं खरीद सकती है।

उन्होंने अपने अगले ट्वीट में PM नरेंद्र मोदी को आड़े हाथो लेते हुए कहा कि मोदी जी ने एक बार कहा था कि अगर कुत्ते का पिल्ला भी अगर गाड़ी के नीचे आता है तो दुख होता है।

मगर UP में हुई 60 मासूमों की मौत पर भी मोदी जी को दुख नहीं हुआ है।

उन्होंने अपने अगले ट्वीट में व्यंग्य करते हुए कहा  कि, मित्रों देख लेना गोरखपुर घटना पर मोदी जी अब इकट्ठा 15 अगस्त को लालकिले से ही बोलेंगे।

उन्होंने इस मोके पर भाजपा के सियासी नारे कसम राम की खाते हैं मंदिर वहीं बनांएगें पर तंज कसते हुए ट्वीट में कहा कि Oxygen नहीं लाएँगे पर मंदिर वहीं बनाएँगे।

आप नेता ने आगे कहा कि शिवराज सिंह ने व्यापम घोटाले में 50 लोगो को मार दिया था और योगी सरकार ने आक्सिजन में 60 बच्चों को मार दिया है

गौरतलब है कि गोरखपुर के बीआरडी  अस्पताल में ऑक्सीजन सप्लाई करने वाली कंपनी का अस्तपाल पर करीब 69 लाख रूपए का बकाया था। बकाया राशि ना चुकाने की वजह से ऑक्सीजन की सप्लाई को कंपनी ने बंद कर दिया था।

Loading...
loading...