इस माह मोदी सरकार ने तीन साल पूरे कर लिए हैं। विपक्ष के आरोपों के अलावा लोग भी हिसाब-किताब लेने में जुट गए हैँ। मोदी सरकार इन तीन साल को बेमिसाल बोलकर अपनी अनगिनत उपलब्धियों पर चर्चा कर रही है।

लेकिन विपक्ष वादों को जुमला औऱ इऩ जुमलों पर कोई चर्चा न होने पर सरकार को घेरने की तैयारी में लग गया है। विपक्ष के अलावा सोशल मीडिया पर भी लोग सरकार से सवाल कर रहे हैं।

ट्विटर पर पाटीदार नेता हार्दिक पटेल व कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने लिखा कि, सबसे सफल भारतीय मार्केटिंग कैम्पेन, 56 इंची जुबान को सीना बताकर बेच लिया।

दरअसल 56 इंची सीना प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का बोला जाता है। उनके नेताओं ने विरोधियों व दुश्मनों को मुंहतोड़ जवाब देने वाले एक मात्र के रूप में पीएम मोदी की छवि 56 इंची सीने वाली बनाई है। जिसे बेचकर बीजेपी ने पीएम की छवि बनाई और उसका लाभ भी उठाया।

पर विपक्ष इन तीन सालों में न कोई दुश्मनों को करारा जवाब व विरोधियों के ऊपर ताबड़तोड़ कार्यवाही करने पर बीजेपी नेताओं को उनके 56 इंच सीने वाली बात को मार्केटिंग बता रहा है। वहीं बड़े-बड़े वादों जो बाद में जुमला बन गए उसको 56 इंची जुबान करार दे रहा है।

आपको बता दें कि, मोदी सरकार के तीन साल पर उपलब्धियां कम वादों न पूरा कर पाने की नकामियां ज्यादा हैं।

Loading...
loading...