हिमाचल प्रदेश चुनाव के करीब आते ही बीजेपी और पीएम मोदी कांग्रेस पर हमलावर हो गए है। पीएम मोदी ने सुंदरनगर, हिमाचल में जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर हमला बोला।

उन्होंने अपने पुराने बयान को दोहराते हुए कहा कि कांग्रेस के समय में देश में चर्चा होती थी कि कितना गया और अब इस बात की चर्चा होती कि कितना आया। इसपर सोशल मीडिया पर लोग उल्टा उन्हें ही घेरने लगे, बीजेपी में शामिल हुए दागियों पर सवाल करने लगे ।

पीएम मोदी का ये बयान उनके लोकसभा में दिए संबोधन का हिस्सा है जिसमें विपक्ष ने नोटबंदी पर सवाल करते हुए पूछा था काला कितने वापस आये।

इसपर पीएम मोदी ने सीधा जवाब न देते हुए अपनी बेहतरीन भाषा शैली के दम पर ये जवाब दिया था कि पहले पूछा जाता था कितना पैसा गया और अब पूछा जाता है कि कितना आया।

सोशल मीडिया पर भी लोगों ने पीएम मोदी के इस बयान का जवाब दिया।

शिखर कौशिक ने लिखा कि नोटबंदी के दरम्यान सबसे अधिक भ्रष्टाचार भाजपा और उसके सहयोगियों का उजागर हुआ। इसकी जवाबदेही तय करे केंद्र, दूसरों पर झूठा न मढें, मोदी जी को सिर्फ भाषण देना पसंद है।

सुशील मिश्रा ने अमित शाह के बेटे जय शाह लगे आरोप पर पीएम मोदी के इस बयान पर तंज करते हुआ लिखा कि जय शाह 50 हजार से 80 करोड़ तक कैसे पहुंचे जरा फंडा तो बताते चलें सर प्लीज दुनिया के उद्योगपति जानने के बेताब हैं।

शादाब नाम के यूज़र ने शौचालय घोटाले पर सवाल खड़े करते हुए लिखा कि जय शाह के पास कितना आया और टॉयलेट घोटाला कहाँ गया आजकल विदेश गुमने नहीं जा रहे है पैसे ख़त्म हो गए है?

वही अंकित गुप्ता ने कल ही बीजेपी में शामिल हुए मुकुल रॉय पर सवाल करते हुए लिखा कि चिट फण्ड में तो गरीबो का पैसा गया ही गया है। जिसको वापस दिलाने का वादा आपने और आपकी पार्टी ने किया था अब आप वादे से मुकर गए है।

बता दे कि हिमाचल प्रदेश में 9 नवम्बर को मतदान होगा, वहीं 18 दिसम्बर को चुनाव के परिणाम घोषित किए जाएंगे। राज्य में 16 से 23 अक्टूबर तक नामांकन होंगे। राज्य में चुनाव के ऐलान के साथ ही आचार संहिता लागू हो गई है।

Loading...
loading...