Thursday, Jan 19, 2017
HomeBH Newsभारत के ज्यादातर हिन्दू सेक्युलर पर मोदी ने अपने जुमलों से उन्हें भ्रमित कर रखा है – असदुद्दीन ओवैसी

भारत के ज्यादातर हिन्दू सेक्युलर पर मोदी ने अपने जुमलों से उन्हें भ्रमित कर रखा है – असदुद्दीन ओवैसी

अपने बयानों की वजह से चर्चा में रहने वाले ऑल इंडिया मजलिसे इत्तेहादुल मुस्लेमीन के राष्ट्रीय अध्यक्ष और हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने हिन्दुओं को लेकर चौंकाने वाला बयान दिया है। ओवैसी ने कहा कि देश के ज्यादातर हिन्दू सेक्यूलर हैं।

चेन्नई में आयोजित इंडिया टुडे कॉन्क्लेव में ओवैसी ने कहा कि भारत के ज्यादातर हिन्दू सेक्यूलर हैं। लेकिन एक अच्छे वक्ता यानी पीएम मोदी ने हिन्दुओं को भ्रमित कर दिया है।

ओवैसी ने कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि ऐसा इसलिए हो पाया है क्योंकि कांग्रेस सॉफ्ट हिन्दुओं को अपने साथ जोड़ने में विफल रही है।

भारतीय मुस्लिम युवाओं के आईएसआईएस में शामिल होने पर चिंता जताते हुए ओवैसी ने कहा कि देश में 19 करोड़ मुस्लिम रहते हैं, फिर भी इनमें से सिर्फ 27 मुस्लिम ही आईएसआईएस या फिर दूसरे संगठनों में गए हैं।

हालांकि इस पूरे मामले की अभी समूचित जांच होनी है। उन्होंने आईएसआईएस को पूरी दुनिया के खतरा करार दिया।

ओवैसी ने बिना जुर्म जेल काट चुके भारतीय मुस्लिम युवाओं पर टिप्पणी करते हुए कहा, जब एक मुस्लिम युवा को किसी मामले में अभियुक्त बनाया जाता है तो मीडिया और सभी दक्षिणपंथी राजनीतिक दल खूब हंगामा करते हैं।

लेकिन जेल काटने के बाद जब वही मुस्लिम युवा बेगुनाह साबित हो जाता है, तो फिर कोई सामने नहीं आता। उन्होंने इस पर सवाल भी किया कि, क्यों ज़्यादातर विचाराधीन कैदी मुस्लिम हैं?

BJP के नोट
Rate This Article:
NO COMMENTS

LEAVE A COMMENT

Shares