अपनी फिल्म रईस से सभी का दिल जीत शाहरूख खान बहुत खुश नज़र रहे आ रहे है और आज कल अपनी टीम के साथ खुलकर जश्न भी मना रहे हैं।

सक्सेस पार्टी के बाद शुक्रवार को उन्होंने एक सक्सेस प्रेस कांफ्रेस भी की। जिसमें शाहरूख अपने को-स्टार नवाज़ुद्दीन सिद्दिकी और फिल्म निर्माता रितेश सिधवानी के साथ दिखे।

लेकिन ईवेंट में चार-चाँद तो तब लगे जब फिल्म कि हीरोइन यानी मशहूर पाकिस्तानी अदाकारा माहिरा खान भी वहा देखने को मिली।

दरअसल पाकिस्तानी कलाकारो को बैन किए जाने कि वजह से माहिरा फिल्म के प्रमोशन के लिए भारत नहीं आ सकीं।जिसका ज़्यादातर सभी को अफसोस रहा।

ये भी पढ़ें- नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने की शाहरुख खान की तारीफ,बोले- कभी सुपरस्टार होने का रौब नहीं दिखाया

लेकिन, जैसा कि हमेशा कहा जाता है कि कोशिश करने वालों कि कभी हार नहीं। तो ऐसी ही एक कोशिश नज़र आयी इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में भी, जहां माहिरा को एक वीडियो कॉल के ज़रिए सीधा पाकिस्तान से जोड़ा गया।जिसमें शाहरूख,माहिरा और उनकी टीम ने खुलकर बात की।

इस दौरान माहिरा ने फिल्म में शाहरुख़ खान के साथ काम करने के अनुभव को साझा किया। उन्होंने कहा कि “ये एक सपने के सच होने जैसा था। लोग मुझसे कहते हैं कि मैंने शाहरुख के साथ कैसे काम कर लिया।

ये भी पढ़ें- जानिए : ये हैं BIGG BOSS में अबतक के 10 विजेता

इस फिल्म की शूटिंग के दौरान 2 साल तक सभी लोगों ने कड़ी मेहनत की है और बहुत ही दिल से फिल्म बनाई है। मैं शाहरुख की फिल्मों को देखते हुए बड़ी हुई हूं लेकिन वो आज और ज्यादा हैंडसम लगते हैं।

उन्होंने आगे कहा कि जब मैंने यह फिल्म अपनी मां के साथ देखी तो उन्हें शाहरुख खान बेहद पसंद आए।”

Tag- #Shahrukh Khan #Mahira Khan #Pakistan #Raees #Nawazuddin Siddiqui #Bollywood News

 

 

Loading...
loading...