टीवी शो ‘द कपिल शर्मा शो’  छोड़ चुके सुनील ग्रोवर को शो पर लाने और कपिल के साथ सुलह कराने का जिम्मा नवजोत सिंह सिद्धू ने उठा लिया है। उन्होंने कहा है, वह शो के सबसे सीनियर टीम मेंबर हैं और इस नाते कपिल और सुनील को साथ लाना उनकी जिम्मेदारी है।

जिस पर ‘द कपिल शर्मा शो’ में ठोको ताली कहने वाले सिद्धू ने कहा कि ‘ कपिल और सुनील दोनों भाई हैं। टीम का सीनियर मेंबर होने के नाते ये मेरा फर्ज बनता है कि मैं इन दोनों को साथ लेकर आऊं, ये एक ऐसा शो है जिसे दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है’।

गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले कपिल और सुनील के बीच एरोप्लेन में लड़ाई हुई थी, कपिल ने सुनील को गाली भी दे दी थी। जिसकी वजह से सुनील शो को अलविदा कह चुके हैं। इस बात को लेकर पूरी टीम में अफरातफरी मची हुई है। वहीं कई और बाकी टीम मेंबर्स भी इस शो को छोड़ने का मन बना चुके हैं। इसके बाद सलमान खान ने कपिल को सलाह देते हुए कहा था कि वह अपने स्टारडम को काबू में रखें।

दूसरी ओर पंजाब के कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू के बतौर मंत्री पद पर रहते हुए कपिल शर्मा के कॉमेडी शो में शिरकत करने को लेकर राजनीति में बवाल मचा हुआ है। इस मामले को लेकर पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने एडवोकेट जनरल अतुल नंदा से लीगल ओपीनियन मांगा है और अब इस मामले में नवजोत सिंह सिद्धू को ग्रीन सिग्नल देने की तैयारी है।

Tag #Kapil Sharma #Sunil Grover #Navjot Singh Siddhu #The Kapil Sharma Show #Salman Khan

Loading...
loading...