उत्तर प्रदेश ऐसा प्रदेश है जहां मुख्यमंत्री खुद पर लगे संगीन केसों को सरकार में आते ही वापस लेता है। वहीं अब मामला योगी सरकार विधायकों की दबंगई इन दिनों देखते ही बनती है।

ताजा मामला हरदोई का है जहां पार्किंग को लेकर एक शख्स ने घर में घुसकर एक लड़के को सिर्फ इसलिए पीटा क्योकिं पिटाई करने वालें शख्स के चाचा विधायक है। उत्तर प्रदेश के हरदोई जिलें में बीजेपी विधायक मानवेंद्र प्रताप सिंह के भतीजे की दबंगई देखने को मिली है।

बीजेपी विधायक के भतीजे पर आरोप है कि उसने अपने मोहल्ले में ही रहने वाले एक लड़के को पार्किंग के विवाद में घर में घुसकर पीटा। पिटाई की ये पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई।

सीसीटीवी की फुटेज में साफ़ दिखा जा सकता है कैसे विधायक का भतीजा एक लड़के को घर में घुसकर पीटते हुए बाहर तक ले गए और फिर बाहर भी उसने लड़के को बेरहमी से पीटा।

इस मामले में पीड़ित पक्ष ने हरदोई शहर कोतवाली में शिकायत कर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। पर दबंगई का ये आरोप लगा है। कड़े कानून व्यवस्था का दावा करने वाली योगी सरकार के जब अपने नेताओं के दबंगई पर चुप्पी साध लेते है। क्योकिं सरकार उनकी है तो राज भी उन्हीं का चलेगा गाड़ियाँ पार्किंग में कहाँ लगायी जाएगी ये भी उन्हीं के नेताओं के दबंगई तय करेगीं।

 

Loading...
loading...