बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अनुपम खेर अपनी आने वाली फिल्म के सिलसिले में इन दिनों रांची में हैं। अनुपम खेर ‘रांची डायरीज’ फिल्म के प्रमोशन के लिए लाइव वीडियो रिकॉर्ड करके फैन्स को रांची का नजारा दिखा रहे हैं।

इस दौरान वो महेंद्र सिंह धोनी के घर गए, लिहाजा उनकी मुलाकात माही की बेटी जीवा से हुई। वहीं जीवा से मिलकर अनुपम बेहद खुश नजर आ रहें हैं, और वो जीवा के टैलेंट को देख उसके फैन बन गए।

आपको बता दें की अनुपम ने मंगलवार को ट्विटर पर कुछ फोटो शेयर की हैं। जिनमें वह धोनी और उनके पिता के साथ नजर आ रहे हैं।

अनुपम खेर ने ट्वीट कर कहा, डियर साक्षी और एमएस धोनी! गर्मजोशी भरे आतिथ्य के लिए आपका शुक्रिया। आपका नया घर बहुत अच्छा लगा। माता-पिता से मिलना हमेशा आशीर्वाद की तरह होता है। उन्होंने कहा, “साक्षी और एमएस धोनी की बेटी जीवा बेहद जीनियस और मनोरंजन करने वाली है। वह वास्तव में राष्ट्रगान सहित कई गाने जोर से गा सकती है। गॉड ब्लेस हर।

गौरतलब है कि अनुपम खेर ने पिछले साल बायोपिक ‘एमएस धोनी; द अनटोल्ड स्टोरी’ में धोनी के पिता पान सिंह का रोल प्ले किया था।
लिहाजा इस वक्त अनूपम खेर ‘रांची डायरीज’ को प्रमोट करने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। प्रमोशन के लिए वो रांची के 92.7 बिग एफ के ऑफिस भी गए थें।

इसके अलावा उन्होंने झारखंड के सीएम रघुवर दास से भी मुलाकात की। उन्होंने सीएम के साथ भी फोटो शेयर की। हांलाकि ये फिल्‍म एक एक्‍ट्रेस और उसके गॉडफादर की कहानी है जो इंडस्‍ट्री में नाम और शोहरत कमाने के लिए कुछ भी कर गुजरने को तैयार है।

फिल्म में सौंदर्या शर्मा, हिमांश कोहली और ताहा शाह भी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्‍म में जिम्‍मी शेरगिल भी हैं जो एक पुलिस इंस्‍पेक्‍टर के किरदार में नजर आ रहे हैं। फिल्म को सत्विक मोहंती ने डायरेक्ट किया है।

Loading...
loading...