अपने विवादित बयानों को लेकर हमेशा सुर्ख़ियों में बनी रहने वाली बॉलीवुड की आइटम गर्ल राखी सावंत एक बार फिर से सुर्ख़ियों में आ गई हैं। अब सेंसर बोर्ड पर निशाना साधते हुए राखी ने एक बार फिर अपने बयान में नाराजगी जाहिर की है।
जी, हां राखी सेंसर से खफा है क्योंकि बोर्ड ने पोर्न स्टार की मूवी को पास कर दिया, जबकि उनका एक साफ-सुथरा वीडियो रोक दिया गया।

गुरुवार को यह बात उन्होंने अपने नए वीडियो ‘पार्टी पंजाबी स्टाइल’ की लॉन्चिंग के बाद मीडिया से बात करते हुए कही। उन्होंने नाम तो नहीं लिया, लेकिन उनका इशारा सनी लियोनी की ओर था। राखी का कहना है कि सेंसर बोर्ड पोर्न स्टार के पैर छूता है। राखी ने एक बार फिर बिना नाम लिए सनी लिओनी पर चिढ़ निकाली है। राखी के अनुसार इस साल उन्होंने पोर्न स्टार की बैंड बजाने का प्रण लिया है।

पोर्न स्टार को भगवान बना दिया
राखी ने इंडियन ऑडियंस पर भी नाराजगी जाहिर करते हुए आरोप लगाया। राखी ने कहा कि लोगों ने एक पोर्न स्टार को भगवान बना दिया है। हिंदुस्तान की जनता पोर्न स्टार को पसंद कर रही है, बगैर कपड़ों के तो हर किसी को पसंद आता है। जब उनसे पूछा गया कि यह तो वे भी कर सकती हैं तो उन्होंने कहा ‘नहीं मैं ऐसा नहीं कर सकती। हिंदुस्तान की संस्कृति में ऐसा नहीं कर सकते।’

Loading...
loading...