एक्टर फवाद खान और माहिरा खान के बाद अब पाकिस्तान की एक और अदाकारा, एक्ट्रेस सबा कमर बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं। लेकिन आजकल सबा पर चर्चा बॉलीवुड में डेब्यू करने पर नहीं बल्क‍ि बॉलीवुड एक्टर्स पर कमेंट करने कि वजह से हो रही है।

दरअसल एक पाकिस्तानी टॉक शो के दौरान सबा को शो की होस्ट ने बॉलीवुड के कई एक्टर्स की फोटो दिखाकर उनके ऑफर ठुकराने और फिर उसका कारण बताने जैसा एक टास्क दिया। सबा ने सभी एक्टर्स के बारे में बहुत कुछ कहा। रितिक रोशन के बारे में सबा ने कहा कि वह उनके टाइप के नहीं हैं और दो बच्चों के बाप हैं।इमरान खान की फोटो को देखकर कहा कि उन्हें मुंह का कैंसर नहीं करवाना.

इसके बाद जब एंकर ने उन्हें बॉलीवुड के दबंग खान सलमान की फोटो दिखाई तो उन्हें कहा कि सल्लू भाई से बहुत डर लगता है, नहीं बाबा वो तो छिछोरे हैं न तो उनका अपना कोई स्टाइल है और न ही उसे डांस करना नहीं आता। रितेश देशमुख को तो सबा ने बी ग्रेड का हीरो करार दिया।

बॉलीवुड एक्टर्स के खिलाफ किए गए कमेंट्स का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वैसे तो ये वीडियो लगभग साल भर पुराना है लेकिन ये सोशल मीडिया पर हाल ही में वायरल हो रहा है। शायद इसका कारण सबा का बॉलीवुड में डेब्यू करना है।

बता दें कि एक्टर  इरफान खान  के साथ पाकिस्तानी एक्ट्रेस सबा कमर जल्द ही एक बॉलीवुड फिल्म ”इरशाद” से डेब्यू करने जा रही हैं। फिल्म की शूटिंग जल्द ही दिल्ली में शुरू होगी और ये एक कॉमेडी फिल्म है। इस फिल्म के डायरेक्टर साकेत चौधरी हैं। और  इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं दिनेश विजान और भूषण कुमार।

गौरतलब है कि इससे पहले फिल्म प्यार के साइड इफेक्ट्स, शादी के साइड इफेक्ट्स जैसी फिल्में भी बना चुके हैं।

#Saba Qmar #Film Irshad #Fawad Khan #Mahira Khan #Bollywood News #Salman Khan

#Hritik Roshan #Ritesh Deshmukh #Emraan Hashmi

Loading...
loading...