बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री असिन थोट्टूमकल दिल्ली के बिजनेसमैन और माइक्रोमैक्स के को-फाउंडर राहुल शर्मा के संग 23 जनवरी को अपनी शादी भी रचाने को तैयार हैं।

अभिनेत्री असिन का पूरा नाम असिन थोट्टूमकल है। अभिनेत्री असिन और राहुल शर्मा की शादी के कार्ड भी छप चुके हैं। दोनो की शादी के कार्ड की तस्वीर अक्षय कुमार ने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। असिन की पिछली फिल्म ‘ऑल इज वेल’ की शूटिंग के दौरान दोनों की मुलाकात हुई थी। और दोनों पिछले काफी समय से रिलेशन में हैं। अभिनेत्री असिन के पति राहुल शर्मा दिल्ली के बिजनेसमैन और माइक्रोमैक्स के को-फाउंडर भी हैं।

सूत्रों के मुताबित, शादी समारोह काफी पर्सनल रखा गया जाएगा और इसमें दोनों परिवारों के करीबी ही शिरकत हो सकेंगे। शादी एनएच-8 पर मौजूद एक होटल में होगी। शादी के बाद अगले दिन ही शहर के वेस्ट इंड ग्रीन्स में रिलेप्शन पॉर्टी भी रखी गई है।

सूत्रों की मानें तो अभिषेक बच्चन के साथ “ऑल इज वेल” असिन की आखिरी फिल्म होगी। असिन 14 साल की उम्र से एक्टिंग कर रही हैं और उनका भविष्य में एक्टिंग करने का कोई इरादा नहीं है। असिन ने अब तक सिर्फ सुपरस्टार्स के साथ फिल्में की हैं। वह बॉलीवुड में भी कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं और उनकी सब फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रहीं।

Loading...
loading...