ABP न्यूज़ के गुजरात शिखर सम्मलेन में कांग्रेस के वरिष्ट नेता आनंद शर्मा ने अपनी बात रखते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और बीजेपी पर जमकर हमला किया है।

प्रधानमंत्री मोदी को ब्लैकमनी और देशभक्ति पर कोट करते हुए उन्होंने कहा कि “कोई दिन नहीं जब पीएम कालेधन की बात करते हैं।

कालेधन के नाम पर पूरी दुनिया में देश को कलंकित कर दिया। पीएम देशभक्ति का सर्टिफिकेट बांटना बंद करें, BJP गुजरात हार रही है।”

पूर्व केंद्रीय मंत्री शर्मा सम्मलेन में बोले कि प्रधानमंत्री मोदी ने लगातार राजनैतिक मंच और अस्मिता को धरातल पर गिराया है। इसपर विपक्ष तो सवाल तो करेगा ही इसीलिए हम भाजपा से सवाल करेंगे। उन्होंने कहा कि बीजेपी विपक्ष के कटाक्ष को सहन क्यों नहीं कर पा रही है?

राहुल गाँधी पर बोलते हुए आनंद शर्मा ने कहा कि राहुल गाँधी राजीव गाँधी के बेटे हैं, इंदिरा गाँधी के पोते हैं जो देश के लिए कुर्बान हो गए। राहुल गाँधी एक ऐसे विचारधारा से जुड़े हैं जो भारत की सोच है। प्रधानमंत्री देशभक्ति का सर्टिफिकेट बाँटना बंद करें।

उन्होंने आगे कहा कि हम बीजेपी का असली चेहरा लोगों के सामने लेकर आ रहे हैं लेकिन बीजेपी वाले इसको सहन नहीं कर पा रहे हैं। गुजरात में बीजेपी हार रही है इसीलिए प्रधानमंत्री मोदी रैली में अपने आपको गुजरात का ‘बेटा’ कह रहे हैं।

बीजेपी के मिशन 150 पर कटाक्ष करते हुए शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री ऐसा गणित बताते हैं कि कहीं गुजरात में 182 में से 183 सीट ना जीत जाएँ।

Loading...
loading...