आजकल बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा अपनी खूबसूरती को लेकर चर्चा में हैं। शानदार अदाकारी से दिल जीत लेने वाली देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा अब दुनिया की दूसरी खूबसूरत अदाकारा बन गई हैं।

प्रियंका बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड में भी काफी मशहूर अभिनेत्री मानी जाती हैं। यहां तक के बॉलीवुड के सभी डायरेक्टर का मानना है कि प्रियंका को कोई भी रोल दे दिया जाए वह उस रोल में खुद ही फिट हो जाती हैं।

ऐसे में प्रियंका को हॉलीवुड की तमाम खूबसूरत अभिनेत्रियों के साथ एक पोल में रखा गया गया। इस पोल में हॉलीवुड एक्ट्रेस एंजेलिना जोली, एमा वाटसन, एमा स्टोन, मिशेल ओबामा और गिगी हैडिड भी शामिल थींं। फैंस ने प्रियंका को दूसरे नम्बर का खिताब दिया।

बजनेट वेबसाइट के पूछे गए इस सवाल के जवाब को प्रियंका ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया। देसी गर्ल ने मैगजीन का आभार व्यक्त किया। इस पोल के आधार पर बेओंस को दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला चुना गया है।

प्रियंका चोपड़ा ने खुशी जाहिर करते हुए अपने ट्वीट में लिखा, ‘शुक्रिया बजनेट और उन सभी को भी जिन्होंने वोट किया। बेओंस मेरे हिसाब से भी नंबर वन हैं।

आपको बता दें कि, प्रियंका पिछले काफी वक्त से हॉलीवुड में काम कर रही हैं। प्रियंका ने टीवी सीरीज ‘क्वांटिको’ के तीन पार्ट में काम किया है। इसके बाद उन्होंने अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म ‘बेवॉच’ में डेब्यू किया है, जिसमें वो नेगेटिव रोल निभा रही हैं।

#Bollywood #Hollywood #Priyanka Chopra #Buzznet #Beyonce #Baywatch

Loading...
loading...