सोशल मीडिया पर फ़िल्मी सितारों का ट्रोल होना अब आम बात हो चली है । रोज कोई न कोई ट्रोल हो जाता है,और फिर सोशल मीडिया यूज़र खिचाई किये बिना रह नहीं पाते।  बॉलीवुड से हॉलीवुड तक अपने अभिनय का लोहा मनवा चुकी देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा के सोशल मीडिया पर लाखो फैन्स है। इसीलिए प्रियंका जब भी सोशल मीडिया पर कुछ भी करती है तो सुर्खिया बन ही जाती है।

हाल ही में प्रियंका ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की जिसमे वो पाउट करती हुई नजर आ रही हैं। पाउट करते हुए प्रियंका बहुत सुन्दर भी लग रही है लेकिन प्रियंका की इस फोटो को देखकर एक सवाल भी उठाया जा रहा है। देसी गर्ल द्वारा शेयर की गई तस्वीर को देख कर, लोग कह रहे हैं कि उन्होंने लिप जॉब यानी होंठों की सर्जरी कराई है।

ये पहली बार नहीं है जब प्रियंका के होठों पे सवाल उठाया जा रहा है या सोशल मीडिया पर ट्रोल होना पड़ रहा है। हालांकि प्रियंका ऐसी किसी भी सर्जरी से इनकार करती रही हैं ।

अभी कुछ दिन पहले भी जब  प्रियंका चोपड़ा प्रधानमंत्री के साथ बर्लिन में मिली थी तब प्रियंका ने प्रधानमंत्री मोदी संग ट्विटर पर एक फोटो शेयर की थी  ।तब कुछ यूज़र्स ने उनकें कपड़ो पर सवाल उठाते हुए कहा था प्रधानमंत्री से मिलने वक़्त छोटे कपड़ो में नहीं जाना चाहिए था जिसको लेकर सोशल मीडिया में विवाद भी पैदा हो गया |

 

Loading...
loading...