कांग्रेस उपाध्‍यक्ष राहुल गांधी की गाड़ी पर हमला हुआ है। बनासकांठा जाते समय कुछ लोगों ने उनकी गाड़ी पर पत्‍थर फेंके। पथराव कर उनकी गाड़ी के शीशे तोड़ दिए गए। कांग्रेस उपाध्‍यक्ष को काले झंडे भी दिखाए गए हैं। हालांकि राहुल गांधी सुरक्षित हैं।

कई दिनों तक बाढ़ के पानी में डूबे रहने के बाद गुजरात के बनासकांठा की हालत खराब है। घरों में कीचड़ भरा है और लोग परेशान हैं। राहुल ने बनासकांठा में बाढ़ प्रभावित इलाकों के दौरे के दौरान लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि दो चार काले झंडों से वे डरने वाले नहीं हैं।

राहुल गांधी को काले झंडे दिखाने वालों ने मोदी-मोदी के नारे लगाए। इस पर राहुल ने अपने कार्यकर्ताओं से कहा,  ‘आने दो, आने दो, ये काले झंडे यहां लगाने दो। घबराए हुए हैं ये लोग कोई फर्क नहीं पड़ता हमें। राहुल बोले की मैं इन काले झंडों से नहीं डरता। दावा है कि कुछ देर बाद इनकी कार पर पथराव भी किया गया।

कांग्रेस ने इस घटना के लिए बीजेपी को जिम्‍मेदार बताया है। कांग्रेस नेता अभिषेक मनु सिंघवी ने इस घटना पर कहा कि कुछ देर पहले राहुल गांधी पर बीजेपी के गुंडों ने सीमेंट की ईंटों से हमला किया। एसपीजी के लोगों को चोट पहुंची है।

बता दें कि, राहुल गांधी इससे पहले भी राहुल राजस्‍थान और असम में भी बाढ़ प्रभावित जालौर जिले के दौरे पर गए थे।

Loading...
loading...