संघ और भाजपा नेताओं की गुंडई अब सड़कों से लेकर टीवी स्टूडियो तक पहुंच गई है। अभी तक साथी पैनलिस्ट को ललकारने, डराने और धमकाने का खेल चल ही रहा था, अब सीधा एंकर को भी धमकाना शुरू हो गया है।

एक लाइव टीवी शो के दौरान आज तक की एंकर अंजना ओम कश्यप को संघ के विचारक राकेश सिन्हा ने ललकारते हुए कहा कि, आप भी भारत माता की जय बोलो। जब अंजना ने उनसे बजरंग दल के गुंडों द्वारा इमाम को चांटा मारने पर सवाल किया तो उल्टा अंजना को कहने लगे कि आप तो टेररिस्ट जैसी बात कर रहीं है।

संघ विचारक के धमकी भरे लहजे को सुनकर टीवी एंकर नाराज हो गईं और उन्होंने वार्निंग दी कि खबरदार ऐसे लहजे में दोबारा बात ना करें।

दरअसल, कुछ दिनों पहले अमरनाथ यात्रा से वापस आ रहे श्रद्धालुओं पर हुए आतंकी हमले के बाद बजरंग दल के उग्र कार्यकर्ताओं ने एक मस्जिद के सामने इकट्ठा होकर इमाम को इस बात पर थप्पड़ मार दिया कि इनकी जबर्दस्ती पर वो भारत माता की जय नहीं बोल रहा था।

इसी मुद्दे पर टीवी डिबेट में सवाल उठाने पर संघ विचारक राकेश सिन्हा टीवी एंकर पर ही भड़क पड़े। साथ ही बार-बार दोहराते रहे कि. जब मोहन भागवत ने कह दिया है भारत माता की जय बोलना चाहिए तो पूरे देश को बोलना ही चाहिए।

 

Loading...
loading...