संजय लीला भंसाली की मोस्ट अवेटिड फिल्म पद्मावती के ट्रेलर को लोगों का अच्छा रिस्पॉस मिल रहा है। ट्रेलर को अभी तक कई लाख लोग देख चुके हैं और काफी पसंद भी किया जा रहा है। फिल्म के ट्रेलर को मिल रहे अच्छे रिस्पॉस पर अभिनेता रणवीर सिंह काफी खुश है और भावुक भी।

ट्रेलर में जिस तरह दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर और रणवीर सिंह को दिखाया गया है उससे फिल्म को मिलने वाले रिस्पॉस का अंदाजा लगया जा सकता है।

इस फिल्म में रणवीर एक नेगेटिव रोल निभा रहे हैं। और ट्रेलर में जिस तरह रणवीर को दिखाया गया है उसको लोग काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं उनकी काफी तारीफ भी कि जा रही है। अपनी तारीफ को सुनकर रणवीर काफी ज्यादा भावुक हो गए हैं। दर्शकों से मिल रहे रिस्पॉस पर रणवीर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक लेख लिखा है जिसमें वह अपने दर्शकों, चाहने वालों और सभी का शुक्रिया किया है।

उन्होंने लिखा है, सीनियर्स, फ्रेंड्स और मीडिया आपका दिल से शुक्रिया व्यक्त करता हूं, जिन्होंने खुले दिल से फिल्म ‘पद्मावती’ के ट्रेलर को सराहा है। इस तरह का प्यार पाने का अवसर कभी कभार ही आता है। यह मेरे लिए और हमारी टीम के लिए बहुत ही खास है। यह हमारी टीम के आंसुओं, पसीने और बहे खून के कारण ही यह कार्य सम्पन्न हो पाया है। संजय सर, जो कि एक शिल्पकार है, उन्होंने इस फिल्म के लिए परेशानियां झेली, लड़ाइयां लड़ी और कई त्याग किये। फिल्म के ट्रेलर को मिली सफलता का श्रेय उनकी अदम्य इच्छाशक्ति को जाता है। आप जो देख रहे है वह एक ऐसे कलाकार की कला है, जिसके लिए उन्होंने अपना दिल निकालकर रख दिया है। वह अपनी काबिलियत के लिए किसी भी स्तर पर जाने को सदा तैयार रहते है। मैं अपने आप को सौभाग्शाली मानता हूं कि मुझे उनके साथ काम करने का अवसर मिला। उन्होंने मुझे सिखाया है और मैंने भी उनसे सीख लेते हुए खुद को बढ़ाया है। हम सभी फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं, जिसके चलते मैं सबको धन्यवाद नहीं कह पाउंगा लेकिन आपके संदेश पढ़कर मजा आ गया। मुझे आपको यह भी कहना है कि अभी आपने सिर्फ एक झलक देखी है, पूरी फिल्म अभी बाकि है। मैं आप सभी को सिनेमाघर में 1 दिसंबर को मिलूंगा। जब फिल्म रिलीज होगी।’

विद लव
रणवीर

आपको बता दें कि इस फिल्म के लिए सभी ने मेहनत की है। फिल्म में दीपिका पादुकोण रानी पद्मावती, रणवीर सिंह अलाउद्दीन खिलजी और शाहिद कपूर राजा रावल रतन सिंह का किरदार निभा रहे हैं। यह फिल्म 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में देखी जा सकती है।

Loading...
loading...