Thursday, Feb 23, 2017
HomeBH firstpostनोटबंदी के सवालों से बचने के लिए मीडिया को देखकर सीढ़ियां कूदकर भागे RBI गवर्नर उर्जित पटेल

नोटबंदी के सवालों से बचने के लिए मीडिया को देखकर सीढ़ियां कूदकर भागे RBI गवर्नर उर्जित पटेल

नोटबंदी का असर सर से पांव तक अब दिखने लगा है यानि की भारतीय जनता पार्टी नेताओं के बाद अब भारतीय रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया भी नोटबंदी के सवालों से भागने लगी है।

ऐसा शायद पहली बार हुआ होगा की जनता की जवाबदेही सरकार के साथ-साथ आरबीआई से भी बन गई है। इसलिए शायद बीजेपी नेताओं के बाद आरबीआई गवर्नर भी जनता के सवालों से पीछा छुड़ाकर भागने लगे हैं।

नोटबंदी के 64 दिनों में भी परेशानी उठा रही जनता के सवाल तमाम है। जिसका जवाब न सरकार के पास है और ना ही आरबीआई के पास। इसलिए शायद आरबीआई गवर्नर सवालों से मुंह मोड़कर सीढ़ियां कूदकर भाग रहे हैं।

ऐसा नजारा बुधवार को वाइब्रेंट गुजरात प्रोग्राम में देखने को मिला। गांधीनगर पहुंचे गवर्नर उर्जित पटेल का इंतजार मीडिया वाले कर रहे थे। लेकिन उर्जित पटेल मीडिया को देखकर पीछे के दरवाजे से निकले की कोशिश करने लगे।

लेकिन जब मीडिया उनके पीछे-पीछे करीब पहुंचने लगी तो उन्होंने एकसाथ कई सीढ़ियों से छलांग लगा दी। और बचते बचाते वहां से निकल गए।

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले ही संसद की लोख लेखा समिति ने आरबीआई गवर्नर को नोटबंदी मामले में तलब करते जवाब मांगा। इस मामले में ही मीडिया गवर्नर से सवाल करना चाहती थी। लेकिन गवर्नर मीडिया के सवालों से भाग निकले।

Tag- #RBI #Urjit Patel #Demonetization #Gujarat #Media #Vibrant Gujarat

जनता ने
Rate This Article:
NO COMMENTS

LEAVE A COMMENT

WEATHER TIME
17C
Delhi
haze
humidity: 39%
wind: 5 m/s NW
H17 • L17
22C
Sat
23C
Sun
21C
Mon
22C
Tue
25C
Wed
banner
Shares