मंदसौर में 7 किसानों की बर्बर हत्या पर बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है। तमाम विपक्षी दल भारतीय जनता पार्टी शासित मध्यप्रदेश सरकार से जवाब मांग रहे हैं।

गुजरात में पाटीदार आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल भी लगातार बीजेपी सरकार से सवाल कर रहे हैं। क्योंकि किसानों पर इतनी बर्बर कार्रवाही देशभर में गुस्से की एक वजह बन रही है।

हार्दिक पटेल ने आज किसानों की हत्या पर सवाल उठाते हुए कहा कि, अमीर के पास क़र्ज़ा बढ़ जाता है तो अमीर देश छोड़ देता है और किसान का क़र्ज़ा बढ़ता है तो किसान दुनिया छोड़ देता है।

दरअसल 9 हजार करोड़ लेकर देश से फरार शराब कारोबारी विजय माल्या अपनी शानदार जिंदगी लंदन में बीता रहा है वहीं देश के किसानों को कर्जमाफी की मांग करने पर गोलियां मार दी जा रही हैं।

ऐसे देश में तमाम बड़े-बड़े पूंजीपति है जो हजारों-करोड़ का लोन लेकर विदेशों में अपनी जिंदगी शान से बीता रहे हैं। लेकिन मंदसौर में बर्बर पुलिसिया कार्रवाही इसका सबूत है कि देश के अन्नदाताओं को कहीं छूट व माफी जैसे वादे नहीं मिलने वाले उनकों गोलियां या लाठियों से मारकर शांत कर दिया जाएगा।

आपको बता दें कि, मध्यप्रदेश के मंदसौर में मृतकों व घायल किसानों में ज्यादातर पाटीदार समाज के लोग शामिल थे। जिनसे मिलने पहुंचे हार्दिक पटेल को गिरफ्तार भी कर लिया गया था।

Loading...
loading...