रोजगार के मुद्दे पर मोदी सरकार और राज्य सरकारें कभी भी खुलकर सामने नहीं आती है। जिसका असर ये हो रहा है कि अब युवा अपने रोजगार की आवाज़ उठाने खुद सड़कों पर आ गए है।

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में कई युवाओं ने रोजगार की मांग को लेकर प्रदर्शन किया। बेरोजगारी की मार झेलते युवाओं में इतना गुस्सा था कि उन्होंने रोडवेज की बसों पर पथराव किया, हंगामा बढ़ता देख पुलिस ने मोर्चा सँभालते हुए कई लोगों को हिरासत में ले लिया है।

दरअसल, कल यानी 29 दिसंबर को बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ फिरोजाबाद जायंगे। वहीँ फिरोजाबाद के युवाओं ने रोजगार की मांग को लेकर हाईवे जाम कर दिया। युवाओं ने इस मौके पर सीएम और पीएम के पुतले भी जलाये और साथ ही मोदी-योगी रोजगार दो के नारें लगाये।

देखते ही देखते विरोध प्रदर्शन इतना बेकाबू हो गया की युवाओं ने वाहनों पर पथराव करना शुरू कर दिया। प्रदर्शन को बेकाबू होता देख पुलिस भारी संख्या पर पुलिस फ़ोर्स तैनात कर दिया, इस मौके पर 12 से अधिक युवा हिरासत में लिए गए।

बता दें कि बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 29 दिसंबर को फिरोजाबाद भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री डा. अनिल जैन के पिता की पुण्य स्मृति में आयोजित सेवा उत्सव में भाग लेने वाले है, इस मौके पर युवाओं का रोजगार को लेकर प्रदर्शन सीएम योगी के लिए परेशान खड़ी कर सकता है।

Loading...
loading...