बॉलीवुड स्टार सैफ अली खान की फिल्म ‘शेफ’ रिलीज हो चुकी है। डायरेक्टर राजा कृष्णा मेनन की फिल्म ‘शेफ’ जो दर्शकों को जिंदगी की हकीकत से रूबरू कराती है। हांलाकि ये फिल्म फूड, एम्बीशन और फैमिली को लेकर बुनी गई एक मॉडर्न फैमिली ड्रामा है।

आपको बता दें कि हॉलीवुड की हिट फिल्म ‘शेफ’ का यह ऑफिशल रीमेक है और राजा कृष्ण मेनन ने जॉन फेवरू की फिल्म से इंस्पायर हो कर ये फिल्म बनाई है। हांलाकि सैफ की शेफ की खास बात ये है कि इसमें पैरेंटिंग यानी बच्चे के पालन-पोषण में मां-बाप दोनों का सहयोग जरूरी है, इस बात को भी ध्यान में रखकर बनाया गया है।
हांलाकि इस फिल्म की कहानी दिल्ली के रोशन कालरा (सैफ अली खान) की है। जिसे बचपन से ही खाना बनाने का शौक रहता है। वहीं एक पिता अपने बेटे को इंजीनियर बनाना चाहते हैं। लेकिन रोशन अपने एम्बीशन को पूरा करने के लिए घर और अपने परिवार को छोड़ कर विदेश चला जाता है। लेकिन विदेश में भी उन्हें अपने गुस्से की वजह से नौकरी छोड़ना पड़ता है। फिर घरवापसी के बाद उनकी फैमली उनका सहारा बनती और शेफ को जिंदगी जीना और उसके खोए हुनर को लौटाने की जद्दोजहद में लग जाती है ।
लिहाजा सैफ अली खान को लंबे अरसे के बाद स्क्रीन पर देखना बेहद दिलचस्प रहेगा। इल फिल्म में सैफ के अलावा मलयालम फिल्म की एक्ट्रेस पद्मप्रिया जानकीरमन जो सिंगल मदर का रोल प्ले करती नजर आएंगी। वहीं शोभिता धूलिपाला ने भी सैफ के दोस्त के किरदार में हैं, साथ ही साथ इस फिल्म में स्वर काम्बले, चंदन रॉय सान्याल और मिलिंद सोमन भी अहम किरदार में हैं।

Loading...
loading...