हर एक इंसान की ख़्वाबों की दुनिया होती है जिसमें हर कोई खो जाना चाहता है। ऐसा ही एक ख्वाब देख रहे शादाब सिद्दीकी ने जो अपना म्यूजिक एल्बम ख्वाब लेकर आ रहे है। जिसे खूबसूरत वादियों में शूट किया गया है। जिसे दर्शक सुने और देखने के बाद ख्वाबों की दुनिया में खो जाएँगे ।

ख्वाब एल्बम में शादाब के साथ नज़र आएंगी अभिनेत्री अर्चना प्रजापति। जिसे निर्मित ब्लू आईज फिल्म फैक्ट्री ने किया है इस एल्बम में संगीत धर्मेंद्र सिंह भदौरिया ने दिया हुआ है और गीत धर्मेंद्र एहसास ने दिया हुआ है इस ख़्वाबों के दुनिया में ले जाने वाली आवाज दीपांशु पंडित की है। यह सूफी सांग है। शादाब सिद्दीकी का कहना है की उम्मीद की जा रही है ये म्यूजिक एल्बम दर्शको को खूब पसंद आएँगी।

कई हिंदी और शॉर्ट फिल्में कर चुके डायरेक्ट कर चुके शादाब सिद्दीक़ी का ये अल्बम सांग अगस्त के अंतिम तक में रिलीज़ होगा। शादाब ने बताया की इस गाने की शूटिंग कश्मीर, मुम्बई और माथेरान में की गयी है।

इसके गायक दीपांशु पंडित और म्यूजिक दिया है धर्मेंद्र सिंह भदौरिया ने और गीत धर्मेंद्र एहसास का है। कैमरामैन हैं कासिफ शेख। इस सांग को प्रोड्यूस किया है ब्लू आईज फ़िल्म फैक्टरी ने।

इस एल्बम का पोस्टर काफी क्रेटिव है जो आम एल्बम से काफी अलग लगता है। शादाब ने बताया कि फ़िलहाल वो फ़िल्म ‘है तुझे सलाम इंडिया’ की शूटिंग कर रहे हैं जिसमें वो एजाज़ खान और आर्या बब्बर के साथ काम कर रहे हैं।

बता दे कि, शादाब सिद्दीकी ने अब तक जितनी भी शॉर्ट फिल्म की है वो बहुत सुर्खियां बनी रही है। शादाब ने जनवरी में JNU स्टूडेंट नजीब पर शार्ट फ़िल्म बनायीं थी जो काफी चर्चा में रही थी जिसकी बहुत सराहना के साथ-साथ आलोचना भी हुई थी।

Loading...
loading...