बॉलीवुड के किंग खान कहे जाने वाले एक्टर शाहरुख खान अपने दोस्त निर्माता करण जौहर के साथ एक बार फिर से फिल्म ‘इत्तेफाक’ में एक साथ काम कर रहे हैं। फिल्म के प्रमोशन के एक प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी थी जिसमें मीडिया के सवालों का जवाब देते हुआ काफी कुछ कहा।

शाहरुख ने बताया कि इन दिनों वह बढ़ते विवादों से काफी ज्यादा परेशान हैं। उन्होंने अपनी और करण की दोस्ती को लेकर कहा कि वह करण की मदद के लिए हमेशा उनके साथ रहेंगे और वह पहले इंसान होंने जो करण की मदद के लिए आगे आएंगे।

उन्होंने उन लोगों को लेकर भी मीडिया से बात की जो लोग किसी भी बात-बात पर विवाद खड़ा कर देते हैं। उन्होंने कहा कि, मैं आज भी यह सोचता हूं कि मैं आज भी ऐसी कोई बात नहीं बोलूंगा जिससे किसी को दिक्कत हो। आज के समय में काफी लोग काफी सारी बातें बोल देते हैं पता नहीं क्यों? इससे बेहतर है कि आप शांति से अपना काम करें और फिल्म बनाएं।अपनी फिल्मों को लेकर भी शाहरुख ने कहा कि वह फिल्म की स्क्रिप्ट को लेकर कमजोर हैं।

शाहरुख ने करण के साथ अपनी दोस्ती के बारे में कहा कि, वो इतने अच्छे दोस्त हैं कि वो हमेशा करण के साथ काम करते रहेंगे, उन्होंने कहा कि, “मेरी करण की दोस्ती ऐसी है कि अगर हम दोनों 100 साल के बूढ़े भी हो जाएंगे तब भी हम साथ में काम करते रहेंगे। भले ही वह निर्देशक रहे या ना रहे, मैं एक्टर रहूं या ना रहूं, लेकिन हम साथ में काम करते रहेंगे यह तय पक्की है।”

Loading...
loading...