शाहरूख खान की अगली फिल्म इम्तियाज़ अली के डायरेक्शन में बन रही है। कयास लगाए जा रहे थे कि इस फिल्म का टाईटल ‘द रिंग’ होगा। क्यूँकि उनकी लगभग सभी फिल्मों के नाम अंग्रेजी में ही होते हैं। लेकिन सभी अंदाज़े पूरी तरह से गलत साबित हुए। क्यूँकि फिल्म का टाईटल- ‘रहनुमां’ उर्दू में रखा गया है जिसका मतलब होता है ‘गाइड’।

जी हाँ जैसा कि नाम से ही जाहिर हो रहा है इस फिल्म में शाहरूख, अनुष्का के गाइड बने हैं। और इस सफर में कुछ वक्त साथ रहने के बाद अनुष्का को शाहरूख से प्यार हो जाता है। जबकि अनुष्का पहले से शादीशुदा होतीं हैं। तो इस तरह फिल्म में प्यार का कनफ्यूज़न भी जारी रहेगा।

इम्तियाज़ का नाम लिया जाए तो उनकी सुपरहिट फिल्में ”जब वी मेट”, ”हाईवे”, ”लव आज कल” और ”रॉक स्टार” को  हमेशा याद किया जाता है। लेकिन उनकी पिछली फिल्म ‘तमाशा’ कुछ खास कमाल नहीं कर पायी। लेकिन अब देखना ये है कि अपनी नयी फिल्म से इम्तियाज़ दर्शकों को क्या खास परोस पाते हैं?

इम्तियाज़ की फिल्मों में उनकी हीरोईन का एक अलग सेन्ट्रल पॉइंट होता है। और फिल्मों का प्लॉट प्यार पर आधारित होता है। और फिर इस प्यार में भी लव ट्राई-एंगल जैसा कॉमन ट्विस्ट होता है।

उम्मीद लगाई जा रही है कि इम्तियाज़ कि बाकी फिल्मों की तरह इस फिल्म में भी गाने,डांस और रोमांस का भरपूर मसाला मिलेगा। और पिछली फिल्मों के शानदार पोस्टरों कि तरह इस बार भी मज़ेदार पोस्टरों की उम्मीद लगाई जा रही है।

बता दें ये फिल्म  इसी साल 11 अगस्त को रिलीज़ होगी।

#Shahrukh khan #Bollywood news #Entertainment #what is seek is seeking you #Imtiyaz Ali  #Anushka sharma

Loading...
loading...