आज के समय में किसी भी बड़ी हस्ती का ट्रोल होना मानों आम बात बन गई है। हर रोज कोई ना कोई ट्रोल का शिकार बन ही जाता है। इस बार ट्रोल का शिकार बने है बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर। अर्जुन कपूर को उस वक्त गुस्सा आया जब एक लड़की ने उनको रेपिस्ट और अपराधी कह दिया।

दरअसल इशिका राय नाम की एक यूजर ने अर्जुन कपूर को ट्विटर पर टैग करते हुए लिखा कि, गंदे दिखते हो और तुमसे किसी अपराधी, किसी रेपिस्ट जैसी तरंगे निकलती है। जितनी जल्दी हो सके बॉलीवुड से निकाल देना चाहिए और नए टैलेंट का स्वागत किया जाना चाहिए।


इस कमेंट को पढ़ते ही अर्जुन गुस्सा हो गए। लेकिन उन्होंने उस लड़की को बहुत ही शांत तरीके से उस ट्विट का जवाब दिया। अर्जुन ने लिखा, ट्रोलिंग के बारे में मैं हमेशा बहुत कम दिलचस्पी लेता हूं… एक महिला, एक लड़की बेशर्मों की तरह और बड़े सहज भाव से रेपिस्ट शब्द का इस्तेमाल कर रही है यह ट्रोल नहीं है यह बहुत दुखद है।

आपको बता दें कि अर्जुन ने हाल ही में मुबारकां फिल्म की थी जिसको दर्शको ने काफी पसंद किया था। फिल्म मुबारकां में डबल रोल करते नजर आए थे। उनके साथ उनके चाचा अनिल कपूर भी थे जिन्होंने फिल्म में भी उनके चाचा का किरदार ही निभाया था। फिलहाल फिल्मों की बात करें को अर्जुन कपूर परिणीति के साथ आने वाली दो फिल्मों ‘संदीप और पिंकी फरार’ और ‘नमस्ते कनाडा’ में नजर आएंगे।

Loading...
loading...