मशहूर हास्य कलाकार कपिल शर्मा का ‘द कपिल शर्मा शो’ बॉलीवुड फिल्मों के प्रमोशन का अड्डा माना जाता है। कोई भी नयी फिल्म आ रही हो, नया कार्यक्रम आ रहा हो या किसी खास विधा के लोग हों सबका प्रमोशन कपिल शर्मा के शो में होता है।

आज बॉलीवुड का हर कलाकार और फिल्म निर्माता अपनी फिल्म का प्रमोशन कपिल शर्मा के शो में जरूर करवाना चाहता है। चाहे शाहरुख खान हों या सलमान खान हर बड़ा से बड़ा सितारा कपिल के शो में आ चुका है। और इन सितारों के साथ कपिल के संबंध भी बहुत अच्छे हैं।

लेकिन हाल ही में अपनी आने वाली फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ का शो में प्रमोशन करने पहुंचे शाहरुख़ खान वहां से बिना शूटिंग किए लौट गए। शाहरुख के साथ अभिनेत्री अनुष्का शर्मा भी थीं। उन्हें भी वापस लौटना पड़ा और शूटिंग नहीं हुई।

इसके बाद अफवाहों का बाजार सरगर्म हो गया और तमाम तरह की अटकलें लगाई जाने लगीं। शाहरुख के लौटने को लेकर कपिल और उनमें कुछ अनबन होने की भी चर्चा होने लगी।

लेकिन मामला असल में कुछ और है। दरअसल शूटिंग के ठीक पहले कपिल शर्मा की तबियत बिगड़ गई। जिसकी वजह से कपिल को शूट करने में दिक्कत महसूस हो रही थी। आखिर में कपिल और उनकी पूरी टीम ने शूटिंग को कैंसिल करने का फैसला लिया, जिसके बाद कपिल को हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है।

बता दें कि इन दिनों कपिल की तबियत कुछ ठीक नहीं चल रही है। ऐसा दूसरी बार हुआ है जब कपिल की तबियत बिगड़ी है। इससे पहले भी कपिल को ब्लड प्रेशर की शिकायत के चलते अस्पताल में एडमिट होना पड़ा था । फिलहाल, कपिल या चैनल की तरफ से यह नहीं बताया गया है कि कपिल को क्या हुआ है और उन्हें किस अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

आपको बता दें कि, ‘द कपिल शर्मा शो’ की जान कहे जाने वाले सुनील ग्रोवर के शो छोड़ देने के बाद से कपिल की मुश्किलें थमने का नाम ही नहीं ले रही हैं। शो की लगातार घटती टीआरपी पर कपिल कि चिंता भी उनकी बीमारी की एक वजह हो सकती है। उम्मीद करते हैं कपिल जल्द स्वस्थ होकर फिर से सबको हँसाते नज़र आयेंगे।

Loading...
loading...