कपिल शर्मा से लड़ाई होने के बाद सुनील ग्रोवर ने यह इशारा कर दिया है  कि वह ‘द कपिल शर्मा शो’ छोड़ने वाले हैं। ऐसे में उनके फैन्स काफी परेशान हैं, कि वह अब उनको कॉमेडी करते कैसे देख पाएंगे। लेकिन सुनील अपने फैन्स को खुश करने के लिए लाइव प्रोग्राम करने जा रहे हैं। अगर आप डॉ मशहूर गुलाटी यानी सुनील ग्रोवर के फैन हैं तो आप उनको जल्द ही लाइव देख सकते हैं। सुनील 1 अप्रैल को नई दिल्ली में लाइव शो करेंगे।

दरअसल, सुनील ने इसकी जानकारी खुद फेसबुक पर एक पोस्ट के जरिए दी। उन्होंने फेसबुक पर एक  पोस्टर शेयर किया है, जिसमें उनके साथ किकू शारदा नजर आ रहे हैं। शो का नाम डॉ मशहूर गुलाटीज कॉमेडी क्लीनिक है। यह शो 1 अप्रैल को नई दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में होगा।

बीते दिनों नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा था कि वह कपिल और सुनील को एक साथ शो पर ले आएंगे। मगर सुनील का यह लाइव शो तो कुछ और ही इशारा कर रहा है।

गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले ही कपिल शर्मा ने फ्लाइट में सुनील ग्रोवर के साथ बदतमीजी और मारपीट की थी। उसके बाद सुनील ‘द कपिल शर्मा शो’ की शूटिंग में नहीं पहुंचे थे। इसके बाद सलमान खान ने कपिल को सलाह देते हुए कहा था कि वह अपने स्टारडम को काबू में रखें।

#Kapil Sharma #Sunil Grover #The Kapil Sharma Show #Salman Khan #Bollywood #Navjot Singh Sidhu

Loading...
loading...