प्रियंका चोपड़ा ने विदेश जाकर काम ज़रूर किया मगर उन्होंने अपने साथ लगे देसी गर्ल वाले टैग को छोड़ा नहीं है। इस बार प्रियंका अपने प्रोडक्शन हाउस पर्पल पेबल पिक्चर्स के बैनर तले अपनी दूसरी भोजपुरी फिल्म लेकर आ रही है। जिस फिल्म का नाम ‘काशी अमरनाथ’ है, जो दीवाली पर रिलीज होगी।

ये फिल्म बॉलीवुड फिल्मों को टक्कर देगी जिनमें आमिर खान की फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार, अजय देवगन की गोलमाल अगेन, रजनीकांत की 2.0 भी रिलीज होगी। प्रियंका ने इससे पहले ‘बम बम बोल रहा है काशी’ की घोषणा की थी। फिल्म बनी और बॉक्स ऑफिस पर कामयाब भी रही थी।

फिल्म ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है जिसमें भोजपुरी फिल्म के सुपरस्टार ‘रवि किशन’ और ‘निरहुआ रिक्शा’ के साथ भोजपुरी फिल्म में नाम कमाने वाले स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ भी होंगे। फिल्म में आम्रपाली दुबे, सुशील सिंह, हीरा यादव, तुषार और नवोदित सपना गिल मुख्य भूमिका में हैं।

जो गाना मशहूर होने की पूरी उम्मीद की जा रही है उनमें रवि किशन का गाना होगा ‘आँखों में लगाकर लेंस नीला नीला गोरी तभा कयीलू जिला’ इससे पहले रवि किशन के कई गानों से भोजपुरी फिल्म में अपना नाम की धमक जमा चुके है।

फिल्म को डायरेक्ट किया है संतोष मिश्रा ने ये फिल्म 18 अक्टूबर को दीवाली के मौक पर रिलीज होगी। फिल्म के ट्रेलर से एक बात साफ़ हो जाती है की फिल्म में वो सब कुछ होगा जो लोगों पसंद आयेंगी। फिल्म में भरपूर एक्शन देखने को मिलेगा, और भोजपुरी के सुपरस्टार इसमें अपने जौहर दिखाएंगे।

 

Loading...
loading...