बॉलिवुड एक्टर राहुल बोस की फिल्म ‘पूर्णा’ का ट्रेलर आज(23 फरवरी) को रिलीज़ हो चुका है। फिल्म का ट्रेलर बेहद शानदार है। फिल्म एक बायोपिक पर आधारित है। राहुल बोस फिल्म के डायरेक्टर तो हैं हीं लेकिन साथ-साथ उन्होंनें इस फिल्म में एक्टिंग भी की है।

इस फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे एक लड़की महज़ 13 साल की उम्र में माउण्ट एवरेस्ट फतह करती है। इस लड़की का नाम ‘पूर्णा मालावत’ है और ये तेलंगाना राज्य के ‘पकल’ गाँव की है। पूर्णा गाँव के सरकारी स्कूल में पढ़ने जाती है।

और वो एक गरीब आदिवासी लड़की है। फिल्म की कहा कुछ यूँ बढ़ती है, एक बार पूर्णा कुछ स्कूली बच्चों के साथ रॉक क्लाइम्बिंग पर जाती है। और वहां राहुल उसके छुपे हुए हुनर को परख लेते हैं। और इसके बाद वो पूर्णा को माउण्ट एवरेस्ट पर चढ़ने के लिए प्रेरित भी करते हैं।

इस फिल्म में राहुल, पूर्णा के मेंटर बनें हैं। और तमाम मुश्किलों को पार कर वो माउण्ट एवरेस्ट पर अपनी जीत का परचम लहराती है। और सबसे कम उम्र की पर्वतारोही का खिताब भी अपने नाम कर लेती है।

बता दें कि, रिलीज़ से पहले राहुल बोस भारतीय क्रिकेट टीम को अपनी फिल्म दिखाना चाहते थे। और जब टीम 19 फरवरी को पुणे पहुंचने वाली थी तो उससे पहले राहुल ने फिल्म की कहानी बताई। कहानी को सुनते ही पूरी टीम तुरंत फिल्म देखने के लिए तैयार हो गई।

फिल्म की स्क्रीनिंग में कुंबले और कोहली सहित संजय बांगर, रविचंद्रन अश्विन, ईशांत शर्मा, अजिंक्य रहाणे, भुवनेश्वर कुमार, दिनेश कार्तिक, चेतेश्वर पुजारा, उमेश यादव, अभिनव मुकुंद, करुण नायर, लोकेश राहुल, रिद्धिमान साहा, आर श्रीधर, पैट्रिक फरहत, अनिल पटेल, रवींद्र जडेजा और जयंत यादव मौजूद थे। और फिल्म को देखकर सभी प्लेयर्स ने इसकी खूब तारीफें की।

आपको बता दें ये फिल्म 31 मार्च को रिलीज़ होने जा रही है।

#Trailer #Film Poorna #Rahul Bose #Indian Cricket Team #Bollywood news

Loading...
loading...