बॉलीवुड के मशहुर अभिनेता अक्षय कुमार की वाईफ अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री के ऊपर विवादित बयान  दिया है। ट्विंकल ने योगी आदित्यनाथ को पेट से गैस निकालने के लिए सलाह दी है। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री बनने के बाद लगातार योगी पर बॉलीवुड की तरफ से आपत्तिजनक टिप्पणी सुनने को मिल रहा है। इससे पहले शिरीष कुंदर ने ट्वीट कर के यूपी के सीएम पर आपत्तिजनक बयान दिया था।

इंडिया टुडे वूमैन समिट में शामिल हुई ट्विंकल खन्ना से योगी आदित्यनाथ और उनके महिलाओं पर दिए गए बयानों पर राय पूछी गई। जिस का जवाब देते हुए ट्विंकल ने कहा कि ‘उन्हें इस तरह के आसन करने चाहिए जिससे गैस को निकालने में मदद मिलती हो।

ट्विंकल ने कहा ये तो कुछ भी नहीं योगी जी ने तो फैशन में भी बदलाव लाया है। दरअसल उन्होंने अपने एक ट्वीट का जिक्र किया जिसमें उन्होंने लिखा है कि दीवारों के पेंट बनाने वाली कंपनी को आकर्षक केसरिया नाम के नए रंग की घोषणा कर देनी चाहिए।

गौरतलब  है कि इससे पहले शिरीष कुंदर ने योगी आदित्यनाथ के उपर एक विवादित ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने लिखा था कि ‘किसी गुंडे को राजकाज सौंपकर यह उम्मीद करना कि वह दंगे करना बंद कर देगा, यह ठीक वैसा ही है जैसे किसी रेपिस्ट को रेप की इजाजत  दे कर यह उम्मीद करना कि वह रेप नहीं करेगा’। उसके बाद अगले ही ट्वीट में उन्होंने कहा था कि एक गुंडे को मुख्यमंत्री बनाना सही है तो दाऊद को सीबीआई निदेशक और माल्या को आरबीआई गवर्नर बनाया जा सकता है।

#Bollywood #Twinkle Khanna #Akshay Kumar #Yogi Adityanath #Uttar Pradesh #CM #Shirish Kunder

Loading...
loading...