कोरेगांव विवाद को गोदी मीडिया ने अपनी नफरती औऱ भड़काऊ नजरों से देखना शुरू कर दिया है। उसे वहां भी जिग्नेश-खालिद कनेक्शन निकालने का मौका मिल गया है।

आजतक चैनल के न्यूज एंकर रोहित सरदाना पूर्व में ज़ी न्यूज पर बैठकर अपना एजेंडा चलाया करते थे। अब वही काम आजतक पर करने से नहीं चूक रहे हैं।

आजतक के दंगल शो में कोरेगांव विवाद पर बात रखते हुए रोहित सरदाना ने सवाल किया कि, कोरेगांव हिंसा में उमर खालिद की भूमिका क्या है ?

इस तरह सवाल उठाकर आजतक ने अपनी भूमिका पर कई सवाल खड़े कर लिए क्योंकि एंकर पहले से ही ऐसे विवादित सवाल करते आया है।

पत्रकार सुयश सुप्रभ ने लिखा कि, आज तक चैनल की कचरा पत्रकारिता देखिए। Umar Khalid ने दाभोलकर, पानसरे, अख़लाक आदि की हत्या की बात कही तो आज तक के ‘देशभक्त’ एंकर को यह जनता को भड़काने वाला काम लगा। ऐसा कोई वीडियो नहीं है जिसमें उमर ‘भारत तेरे टुकड़े हों’ कहते दिखे हों।

लेकिन आज तक ने आज फिर उमर पर यह आरोप लगाया। किसी की जान को ख़तरे में डालने वाली इस सुपारी पत्रकारिता की अनदेखी नहीं होनी चाहिए। कानूनी कार्रवाई के विकल्प पर भी विचार करना चाहिए। उबकाई आती है ऐसी पत्रकारिता देखकर।

वहीं दिलीप खान ने लिखा कि,

पेशवा रोहित सरदाना अपना रूटीन काम करते हुए. टिकर (सबसे नीचे की लाइन) पढ़िए और नीयत देखिए। सरदाना के बाद मुल्क को “ख़बरदार” करने का ज़िम्मा पेशवा श्वेता सिंह के सर पर है। उन्हीं मोहतरमा का शो है। होड़ है सारे पेशवाओं में।

आपको बता दें कि, 500 महारों ने 200 साल पहले 28 हजार पेशवाओं को हराया था। इस दिन को लोग शौर्य दिवस के रूप में मनाते हैं।

Loading...
loading...