हिन्दी सिनेमा की मशहूर अदाकारा विद्या बालन अपनी अपकमिंग फिल्म ‘तुम्हारी सुलु’ के प्रमोशन में जुटी हैं। इस सिससिले में विद्या नेहा धूपिया के शो ‘नो फिल्टर नेहा’ में पहुंचीं। फिल्म को प्रमोट करने आईं विद्या ने कॉलेज के दिनों में अपने साथ हुई एक हादसे का खुलासा किया।
विद्या बालन ने उन दिनों का जिक्र करते हुए बताया कि वो मुंबई के जेवियर्स कॉलेज में पढ़ती थीं और कॉलेज से घर जा रहीं थीं। उस दौरान ‘हम तीन सहेलियां लोकल ट्रेन के लेडीज कम्पार्टमेंट में बैठे थे कि तभी एक लड़का डिब्बे में चढ़ा।

वह हमारे सामने आकर बैठ गया तो मैंने उसे कहा कि यह लेडीज कम्पार्टमेंट है। उसने कहा कि ओह, यह लेडीज है क्या। ठीक है, मैं अगले स्टेशन पर उतर जाऊंगा। वह अगले स्टेशन पर गेट पर जाकर खड़ा हो गया, लेकिन ट्रेन से वो उतरा नहीं। उसके बाद वह वापस खिड़की के पास आकर बैठ गया और अपनी पेंट की जिप खोली और हमारे सामने ही मास्टरबेट करने लगा।

शो के दौरान विद्या ने नेहा से बताया कि मेरे हाथ में पेपर पेड या फाइल जैसा कुछ था और मैंने उसी से उसे मारना शुरू कर दिया। उन्होंने उस लड़के को गालियां दीं और उसे खींच कर गेट तक ले गईं। उन्होंने उसे ट्रेन से बाहर धक्का तक दे दिया। वहीं विद्या ने कहा अच्छा हुआ कि स्टेशन आने वाला था वरना वह उस दिन मर ही जाता। गौरतलब है कि किसी शख्स की गंदी मानसिकता का शिकार लोग आए दिन होतें है, लेकिन ये हादसे बेहद तकलीफदेह होतें हैं।
आपको बता दें कि विद्या बालन ‘तुम्हारी सुलु’ में एक नाइट रेडियो जॉकी का रोल प्ले कर रहीं हैं। ये फिल्म एक कॉमेडी-ड्रामा है, जिसका निर्देशन एडमान सुरेश त्रिवेणी करेंगे। इस फिल्म में नेहा धुपिया और मानव कौल भी मेन रोल में हैं, हांलाकि फिल्म 1 दिसंबर, 2017 को रिलीज़ होंने वाली है। इससे पहले वह फिल्म ‘लगे रहो मुन्ना भाई’ में भी रेडियो जॉकी का रोल प्ले कर चुकी हैं। वहीं इस फिल्म में विद्या की बॉस के किरदार में नेहा धूपिया भी नजर आएं।

Loading...
loading...