बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार की आगामी फिल्म ‘एयरलिफ्ट’ का ट्रेलर जारी किया गया है। ट्रेलर को देखकर लग रहा है कि एक बार फिर अक्षय कुमार फिल्म ‘बेबी’ और ‘स्पेशल 26’ जैसी एक और शानदार फिल्म लेकर आ रहे हैं। अक्षय कुमार ने ट्वीट करके अपनी फिल्म का ट्रेलर जारी किया। अभी कुछ दिनों पहले ही उन्होंने कहा था कि यह फिल्म भारतीयों को गौरवान्वित करेगी।

आपको बता दें कि फिल्म ‘एयरलिफ्ट’ 1990-91 इराक-कुवैत युद्ध के दौरान कुवैत से भारतीयों के निकासी पर आधारित है। यह फिल्म 1990 की वास्तविक घटना पर आधारित है जिसमें अक्षय एक कुवैती बिजनेसमैन रंजीत का किरदार निभा रहे हैं।

इसे जब पता चलता है कि उसके लोग खतरे में हैं तो वो कुवैत में फंसे 1,70,000 भारतीयों को सुरक्षित निकालने की राह तलाशने में जुट जाता है। रंजीत की मदद से यह भारतीय इराकी हमले से बच निकलते हैं और कई किलोमीटर का सफर तय करके अम्माम पहुंचते हैं, जहां मानव इतिहास का सबसे बड़ा पलायन होता है।

राजा कृष्ण मेनन द्वारा निर्देशित फिल्म एयरलिफ्ट में निमरत कौर अक्षय कुमार के किरदार की पत्नी अमृता कात्याल की भूमिका निभा रही हैं।
कुछ ही घंटे पहले ही अक्षय ने सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक पर फिल्म का ट्रेलर अपने फैंस के बीच शेयर किया है जिसे तकरीबन 2 लाख 50 हजार बार देखा जा चुका है। फिल्म सिनेमाघरों में 22 जनवरी, 2016 को रिलीज होगी

Loading...
loading...