राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू यादव ने भाजपा पर जोरदार हमला बोलते हुए कहा है कि भारत मांस निर्यात में नंबर-1 हो चुका है, हमारे सैनिकों के सिर काटे जा रहे हैं , ऐसी 56 इंच वाले सरकार पर लानत है।

खुद को अडिग और अटल बताते हुए वह एक और ट्वीट करते हुए कहते हैं, ‘मोदी सरकार रुपी लंका को भस्म कर दूंगा। ये झाँसो के राजा है। हमारे बाप-दादाओं को भी ये लोग गाली देते थे। समझ लो, मैं डरने वालों में से नहीं हूँ।

इन दिनों भाजपा और मीडिया की अफवाहों से परेशान होकर लालू प्रसाद यादव दोनों पर सीधा हमला बोल रहे हैं। मीडिया को घेरते हुए कहते हैं ‘बाईस नहीं एक लाख ठिकानों छापा पड़ा है – यह बताना चाहिए था । शायद इससे टका भर टीआरपी मिल जाती बेचारों को। एक धेले की भी क्रेडिबिलिटी नहीं बची है । भगवान सद्बुद्धि दे इनको। ‘

अभी हाल ही में बाहुबली शहाबुद्दीन से लालू की बातचीत का ऑडियो सामने आया था। जिसपर भाजपा और मीडिया ने उन्हें घेरने की कोशिश कर रही है।

उसका जवाब देते हुए वह लिखते हैं कि, ‘अमित शाह जब जेल में थे तो मोदी फोन पर बात करते थे । मोदी देश का बंटवारा चाहते हैं। अभी हम जिंदा हैं ऐसा होने नहीं देंगे।’

Loading...
loading...