बीजेपी में अंदरूनी कलह अब बाहर आ चुकी है। जिसके बाद पार्टी के दिग्गज नेता एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं। हाल ही में अपनी सरकार को सवालों के घेरे में खड़ा करने के बाद पूर्व वित्त मंत्री और वरिष्ठ बीजेपी नेता यशवंत सिन्हा पार्टी के कई नेताओं के निशाने पर आ गए हैं।

उन पर इस बार केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने निशाना साधा है। बता दें कि केंद्रीय मंत्री ने यशवंत के कश्मीर में अलगाववादियों से मिलने पर निशाना साधा है। वहीं केंद्रीय मंत्री ने उनके लिए गद्दार जैसे शब्द का प्रयोग किया है।

हाल ही में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के बेटे जय शाह को लेकर यशवंत सिन्हा ने कहा था कि, बीजेपी अपनी नैतिकता खो चुकी है। जिस तरह केंद्रीय मंत्री उनको बचाने में जुटे हैं, उससे साफ हो जाता है कि दाल में कुछ काला है।

इस बयान पर बाबुल ने ट्वीट के जरिए अपनी बात को रखा है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि, यशवंत सिन्हा जी यह क्या कर रहे हैं। उनके पास बीजेपी को देने के लिए कुछ भी नहीं है, मगर हमारे जैसी नई पीढ़ी को पूरा अधिकार है कि हम हर आरोप का जवाब दें। हमें नुकसान क्यों पहुंचा रहे हैं?

बाबुल के ट्वीट के बाद एक यूजर ने उनको रिप्लाई किया कि हो सकता है कि पीएम मोदी की कश्मीर यात्रा पर उनसे मुलाकात का समय ना मिलने पर यशवंत जी चिढ़ गए हो और अब इकॉनमी के बहाने सरकार पर हमले कर रहे हैं।

इसके जवाब में बाबुल ने लिखा कि, यह तो एक तरह से गद्दारी है। उन्हें अलगाववादियों से मुलाकात करने की कोई जरूरत नहीं थी।

वहीं एक अन्य यूज़र ने कहा कि हो सकता है यशवंत सिन्हा कांग्रेस जाने की तैयारी कर रहे हैं। इसके जवाब देते हुए बाबुल ने लिखा, ‘हां, बेशक उनके लिए वह एक बढ़िया वृद्धाश्रम होगा।’

Loading...
loading...