उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव मंगलवार को सहारनपुर में भाजपा पर जमकर बरसे। उन्होंने कहा कि “जनता अब भाजपा नेताओं से उनके कामों का जवाब मांगेगी। वे झूठे वादे करके जनता को बहकाते हैं”।

अखिलेश ने सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि हम अपने वादे पर खरे उतरे, लेकिन भाजपा वाले वादे तो बड़े-बड़े करते है पर पूरा एक भी नहीं करते, बीजेपी सिर्फ बहकाने वाली पार्टी है।

अभिलेश यादव ने आगे कहा मोदी सरकार के कार्यकाल में देश की अर्थव्यवस्था गर्त में चली गई है, न तो नौजवानों को रोजगार मिला रहा है और न ही भ्रष्टाचार खत्म हुआ, फिर भी प्रधानमंत्री देश को जुमले सुना रहे हैं।

उन्होंने यूपी की जनता से 2019 में होने वाले आम चुनावों में भाजपा के ‘ओपियम‘ से सावधान रहने को कहा।

अखिलेश ने योगी सरकार पर आरोप लगाया कि उनका कोई काम अभी तक सामने नहीं आया है। जबकि प्रधानमंत्री मोदी ने विधानसभा चुनावों में किसानों का कर्ज माफ करने का वादा किया था। लेकिन उन्होंने और सीएम योगी ने उल्टे किसानों को चंद पैसे देकर अपमानित किया। उन्होंने कहा कि यूपी में कानून व्यवस्था की हालत बदतर है। व्यापारी लुट रहे हैं और सरेआम हत्याएं हो रही है।

भाजपा झूठों की पार्टी है। इनके राज में भ्रष्टाचार और मंहगाई खत्म करने की बात भी झूठी निकली, नोटबंदी और जीएसटी ने लोगों को तबाह कर दिया, जिसकी वजह से व्यापार चैपट हो रहे हैं।

उन्होंने कहा कि जनता समझ गई है कि उसे भाजपा ने धोखा दिया है। हमारी सरकार के काम दिखाई देते हैं। चुनाव में अब बड़ी कुर्सी छीनी जाएगी। भाजपा की सरकारों से हिसाब-किताब मांगा जाएगा।

Loading...
loading...