रविवार को प्रयागराज कुंभ पधारे सूबे के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने कहा कि सपा पर यादव समाज की हितैषी होने का आरोप लगाया जाता है। अभी भाजपा सरकार है जाँच करा ली जाए कितने यादवों को नौकरी मिली है सब पता चल जाएगा।

अखिलेश ने कहा कि- गंगा मइया की क़सम, सपा सरकार आएगी तो जाति के आँकड़े सार्वजनिक किए जाएँगे। किस जाति के लोगों की जनसंख्या कितनी है यह पता चल जाएगा। ताकी दूसरों के लिए नफ़रत न पनपे।

अखिलेश ने सपा-बसपा गठबंधन पर बोलते हुए कहा कि, हमारा गठबंधन जनता का गठबंधन है। इसे जनता ही समर्थन देगी।

अखिलेश यादव ने CM योगी पर कसा तंज- पहले सांड़ो से खेत बचाएं, फिर मंदिर बनाने की बात करें

नौजवानों से राजनीति में आने की अपील करते हुए अखिलेश ने कहा कि, युवाओं को ज़्यादा से ज़्यादा दिलचस्पी राजनीति में लेनी चाहिए। उन्हें राजनीति में आना चाहिए। उन्होंने प्रियंका गाँधी के सक्रिय राजनीति में आने का स्वागत किया।

अखिलेश बोले- मंदिर से पहले सांड़ो से खेती बचाओ योगीजी-

कुंभ मेले में पहुँचे यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने मंदिर वाले बयान को लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ पर जमकर चुटकी ली।

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और यूपी के एक्स सीएम ने कहा कि, “पहले वो सांडो से खेती को बचालें फिर मंदिर की बात करें। मंदिर का मामला सुप्रीम कोर्ट देख लेगा”

EVM हैकिंग पर बोले अखिलेश- लोग पूछ रहे है कि वोट ‘साइकिल’ को दिया था तो ‘कमल’ कैसे जीत गया, इसकी जांच हो

रिपोर्टर के ये पूछने पर कि, सीएम योगी ने 24 घंटे में अयोध्या विवाद सुलझा लेने की बात कही है। इस पर अखिलेश ने ये जवाब दिया कि वो पहले सांडो से खेती को बचालें। जानवर भगाने खेत में जा रहे किसान अपनी जान खो रहे हैं। पहले सीएम किसानों को बचालें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here