वोट देने से पहले अपने सांसद के पांच सालों के काम-काज की जांच कर लेने की तमाम जनता, लेखक, वैज्ञानिक, बॉलीवुड अभिनेता और अभिनेत्रियों की अपील ने अपना रंग दिखाना शुरु कर दिया है।

इसकी बानगी सोमवार को पश्चिमी यूपी के लोकसभा क्षेत्र गाजियाबाद में तब देखने को मिली जब एक चुनावी जनसम्पर्क के दौरान 50 से 60 स्थानीय लोगों ने BJP सांसद और पूर्व सेना प्रमुख जनरल वीके सिंह को काले झंडे दिखाए औऱ वीके सिंह हाय हाय के नारे लगाए।

समाचार चैनल एन न्यूज से प्राप्त वीडियों के अनुसार इस BJP के नीतियों से नाराज 50 से 60 स्थानीय लोग वीके सिंह के काफ़िले को देखकर सारे दल्ले चोर हैं…वीके सिंह हाय हाय जैसे नारे लगाए जा रहे हैं।

वहीं वीके सिंह के काफ़िले को देखने के बाद ‘ये चोर है चोर हैं’ के नारे भी लगा रहे हैं। वहीं आज तक के अनुसार इस नारे के दौरान वीके सिंह के समर्थकों और ग्रामीणों में हाथापाई भी होने की आशंका है।

BJP सांसद वीके सिंह ने योगी को बताया ‘देशद्रोही’, कहा- भारतीय सेना ‘मोदी की सेना’ नहीं है

आपको बताते चलें कि लोकसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान का चुनाव प्रचार मंगलवार शाम 5 बजे थम जाएगा। ऐसे में राजनीतिक दलों लगातार रैलियों के जरिए वोटरों को साधने में लगे हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज कर्नाटक और तमिलनाडु किया वहीं कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा का पश्चिमी उत्तर प्रदेश का दौरा रद्द हो गया है। इस पहले चरण में गाजियाबाद में भी चुनाव होना है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here