यदि आप थोड़ा भी टीवी देखते होगें तो आपको बताने की जरुरत नहीं है कि प्रधानमंत्री मोदी जब भी कोई भाषण देते हैं तो इतिहास, नेहरु या पार्टी विशेष के बारे में अक्सर कुछ ऐसा कह देते हैं जो विवादों का कारण बन जाता है।

मोदी के ऐसे बयानों पर राजनीतिज्ञ से लेकर वरिष्ठ पत्रकार तक हतप्रभ रह जाते हैं और ऐसे बयानों को पीएम पद की गरिमा को धूमिल करने वाला बताते हैं। लेकिन वहीं तमाम आलोचनाओं को दरकिनार करते हुए पांच सालों तक प्रधानमंत्री देश के विभिन्न राज्यों में झूठे और तंज वाले भाषण देते रहे हैं और उनके समर्थक भी ताली बजाते रहे हैं,

लेकिन 2019 के लोकसभा चुनाव में जब सभी विपक्षी दलों ने मोदी के झूठ का भंडा फोड़ना शुरु किया है तो उसका तोड़ ना पीएम मोदी को मिल रहा है और ना ही मोदी के सिपहसालारों को। जिसके कारण बीजेपी नेता आज कल बगले झांकने लगे हैं।

मोदी को दोबारा PM बनाने से कोई फायदा नहीं, अगले 5 साल भी ‘नेहरु’ उन्हें काम नहीं करने देंगे : RJD

मोदी पर ऐसा ही एक तीखा प्रहार किया है राष्ट्रीय लोक दल (आएलडी) के मुखिया चौधरी अजीत सिंह ने। पश्चिम उत्तर प्रदेश के बागपत में गुरुवार को आयोजित एक रैली में चौधरी अजीत सिंह ने मोदी के झूठ पर तंज कसते हुए कहा है,

“ये भैया इतना होशियार और शातिर आदमी है, अगर से श्रीलंका चला जाता ना, लौट के कहता रावण को मैने ही मारा। क्योंकि देश में और किसी ने तो कुछ किया ही नहीं। ”

मोदीराज में JIO हुआ आबाद BSNL बर्बाद, चुनाव बाद निकाले जाएगें BSNL के 54,451 कर्मचारी

वैसे चौधरी अजीत सिंह का बयान आने के बाद सोशल मीडिया पर अक्सर बयानों की बौछार करने वाले बीजेपी के फेक डिग्रीधारी नेताओं को बगले झांकते देखा गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here