देश में बढ़ती बेरोजगारी, भ्रष्टाचार और घोटालों का मुद्दा बीजेपी सरकार को काफी भारी पड़ने वाला है। जनता के बुनियादी सवालों से दूर जहां प्रधानमंत्री मोदी चुनावी रैलियों में बेरोजगारी, भ्रष्टाचार और घोटालों जैसे गंभीर मुद्दे को दरकिनार कर धर्म, पाकिस्तान और चौकीदारी में उलझे हुए हैं वहीं देश की जनता अपने इन बुनियादी सवालों को भूल नहीं रही है।

यही कारण है कि बीजेपी के फायरब्रांड नेता योगी आदित्यनाथ और स्मृति ईरानी को अपनी रैलियों के लिए स्थानीय लोग नहीं मिल रहे है।

https://timesofindia.indiatimes.com/videos/news/lok-sabha-polls-2019-satna-bjp-mp-ganesh-singh-leaves-spot-after-being-questioned-over-unemployment/videoshow/68752362.cms?utm_medium=referral&utm_campaign=iOSapp&utm_source=twitter.com&fbclid=IwAR2X8Gw9LQnaeLrjO9QYXLuHi_JwddWr9gJMEBfgMkdoN2jBo4wvSf4RNSU

जनता के बजाय अब तो बीजेपी नेता भी प्रचार छोड़ भागने लगे

वादे पूरे करने में नाकाम रही बीजेपी का अब हाल ऐसा हो गया है कि रैलियों में जनता तो जुटना दूर, अब जनता के सवालों पर नेता ही मैदान छोड़कर भागने में लगे हैं। ऐसा ही एक वीडियो टाइम्स ऑफ इंडिया ने ट्विट किया है जिसमें बेरोजगारी के मुद्दे पर युवाओं द्वारा सवाल करने पर सतना से बीजेपी के सांसद गणेश सिंह सवालों से बचने के लिए अपने प्रचार अभियान को छोड़कर भागते दिख रहे हैं।

हुआ यूं कि प्रचार में गए बीजेपी सांसद गणेश सिंह से जब कुछ युवकों ने पूछा कि सर इस क्षेत्र में इतनी फैक्ट्रियां है और आज तक हम लोगों के लिए आप ने कुछ नहीं किया और चुनाव है तो आज आप आए हैं। जिसके जवाब में सांसद जी ने क्या कहा और कैसे भागने लगे आप वीडियो में देख सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here