महाराष्ट्र में BJP नेता धनंजय कुलकर्णी की दुकान से पुलिस की छापेमारी में हथियारों का ज़ख़ीरा मिलने पर मुंबई कांग्रेस प्रमुख संजय निरुपम ने प्रतिक्रिया दै है।

उन्होंने तंज़ कसते हुए सवाल किया कि BJP नेता इन हथियारों से राष्ट्रवाद का कौन सा पेड़ उगाना चाहते हैं।

संजय निरुपम ने ट्विटर के ज़रिए आरएसएस और बीजेपी पर निशाना साधते हुए लिखा, “ये हैं RSS के देशभक्त स्वयंसेवक श्री धनंजय कुलकर्णी। डोंबिवली में BJP के पदाधिकारी हैं इनकी दुकान से पुलिस छापे में हथियारों का यह ज़ख़ीरा ज़ब्त हुआ है।

BJP नेता की दुकान से ‘हथियार’ बरामद होते हैं, लेकिन ‘गोदी मीडिया’ ख़ामोश रहता है, क्यों?

इन हथियारों से ये राष्ट्रवाद की कौन-सी पेड़ उगाना चाहते हैं, यह सवाल है। हिंसाजीवियों की नई पीढ़ी संघ क्यों तैयार कर रहा है”?

बता दें कि मंगलवार को महाराष्ट्र के डोंबिवली में पुलिस की क्राइम ब्रांच की टीम ने बड़ी कार्रवाई करते हुए BJP नेता धनंजय कुलकर्णी की दुकान पर छापेमारी की थी। जिसमें पुलिस को दुकान से भारी मात्रा में हथियार मिले थे। जिसके बाद पुलिस ने हथियारों को ज़ब्त कर BJP नेता को गिरफ्तार कर लिया।

RSS दफ्तर के बाद अब BJP नेता की दुकान से बरामद हुआ हथियारों का जखीरा, क्या बड़े हमले की थी साज़िश?

पुलिस के मुताबिक, BJP नेता गिफ्ट की दुकान चलाने के नाम पर हथियारों की खरीद-फरोख्त करता था।  पुलिस ने आरोपी BJP नेता की दुकान से जो हथियार बरामद किए, उनमें 62 स्टील और पीतल धातु के फायटर्स, 38 बटन चाकू, 25 चॉपर्स, 10 तलवारें, 9 कुर्की, 9 गुप्ती, 5 छुरा, 3 कुल्हाडी, 1 कोयता और एक एयरगन शामिल थी।

वहीं इससे पहले केरल में आरएसएस के दफ्तर से हथियारों के बरामद होने की ख़बर आई थी। पुलिस ने तिरुवनंतपुरम में नेदुमंगद स्थित आरएसएस के जिला कार्यालय पर छापा मारा था। इस छापेमारी में कार्यालय से भारी मात्रा में हथियार बरामद किए गए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here