जनता दल युनाइटेड अल्पसंख्यक मोर्चा के राष्ट्रीय महासचिव अबरार सिद्दीक़ी पार्टी छोड़कर अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ कांग्रेस में शामिल हो गए हैं। उन्हें बिहार कांग्रेस के चीफ़ मदन मोहन झा ने पार्टी की सदस्यता दिलाई।

कांग्रेस में शामिल होने के बाद अबरार सिद्दीक़ी ने मीडिया से बात करते हुए बीजेपी और जेडीयू पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि बीजेपी से हाथ मिलाने के बाद जेडीयू अब धर्मनिरपेक्ष पार्टी नहीं रही, इसलिए उन्होंने पार्टी छोड़ने का फैसला किया।

सास-ससुर, पति सब सियासत के मज़े ले रहे हैं और ‘रक्षामंत्री’ कांग्रेस पर वंशवाद के आरोप लगा रही हैः कांग्रेस

अबरार सिद्दीक़ी ने जेडीयू चीफ़ एवं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी के साथ आने के बाद नीतीश कुमार भी बदल गए हैं, उनकी विचारधारा आरएसएस वाली हो गई है। देश में आज हर कोई आरएसएस की विचारधारा से परेशान है।

इस दौरान उन्होंने देश के मौजूदा हालात पर चिंता ज़ाहिर करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी हमला बोला। सिद्दीक़ी ने कहा, “मैं ही नहीं बल्कि इस देश के बुद्धिजीवी भी देश में जो कुछ घट रहा है, उससे परेशान हैं और इन हालात के लिए पीएम मोदी ज़िम्मेदार हैं”।

जो हिंदू लड़कियों को छुए, उसके हाथ नहीं बचने चाहिएः हेगड़े, कविता बोलीं- उन्नाव के रेपिस्ट BJP MLA के हाथ तो बचे हैं

ग़ौरतलब है कि जेडीयू-बीजेपी अलायंस के बाद जेडीयू के कई वरिष्ठ नेताओं ने पार्टी से किनारा कर लिया था। इनमें जेडीयू के चीफ़ रहे शरद यादव और पार्टी के राज्यसभा सांसद रहे अली अनवर अंसारी का नाम प्रमुख है। इन लोगों ने भी पार्टी से किनारा बीजेपी की हिंदुत्ववादी विचारधारा के चलते किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here