दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मोदी सरकार पर सीबीआई के दुरुपयोग करने का आरोप लगाया है। केजरीवाल ने अखिलेश यादव से होने वाली सीबीआई पूछताछ पर कहा कि अब वक़्त आ गया की हम ऐसी तानाशाह सरकार को उखाड़ फेके।

उन्होंने कहा कि जिस तरह से बीजेपी ने सीबीआई को उकसा कर काम करवा रही है वो दर्शाता है की उन्होंने सरकार कैसे चलाई है।

दरअसल एसपी सरकार के शासनकाल में साल 2012 से 2016 के बीच राज्य में कथित खनन घोटाला मामले में सीबीआई ने शनिवार को लखनऊ में आईएएस अधिकारी बी. चंद्रकला के घर पर छापा मारा था।

जब देश के सभी ‘स्कूल-अस्पताल’ अच्छे होंगे तब मेरे ‘भारत माता की जय’ होगी : केजरीवाल

सीबीआई ने बुंदेलखण्ड में अवैध खनन के मामले में इलाहाबाद उच्च न्यायालय के आदेश पर चंद्रकला समेत 11 लोगों पर मुकदमा दर्ज किया।

साल 2012-13 में खनन विभाग तत्कालीन मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के पास था। लिहाजा माना जा रहा है कि सीबीआई इस मामले में उनसे भी पूछताछ कर सकती है।

इस मामले पर केजरीवाल ने अखिलेश यादव के समर्थन में सोशल मीडिया पर लिखा, कार्यकाल के अपने अंतिम हफ्तों में, मोदी सरकार ने बेशर्मी से उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर कार्रवाई के लिए सीबीआई को उकसाया है।

केजरीवाल का बड़ा आरोप: RBI के 3 लाख करोड़ लूटना चाहते थे मोदी, उर्जित ने मना किया तो हटा दिए गए

जो हम सभी के लिए ताकीद है कि पिछले पांच वर्षों के दौरान मोदी के राजनीतिक विरोधियों ने किस-किस चीज का सामना किया है। यह इस तानाशाही और अलोकतांत्रिक शासन को उखाड़ फेंकने का समय है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here