अपनी अगुवाई में कोलकाता में हुई विपक्ष की महारैली को सम्बोधित करते हुए पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि, मोदी जी की एक्सपायरी डेट ख़त्म होने वाली है। बस इसी चुनाव में वो जाने वाले हैं। उनकी सरकार चली जाएगी।

अमित शाह की पश्चिम बंगाल में प्रस्तावित रथ यात्रा को आड़े हाथों लेते हुए ममता बनर्जी ने कहा कि, हम बंगाल में रथयात्रा के नाम पर दंगा नहीं होने देंगे।

ग़ौरतलब है कि, अमित शाह की रथयात्रा को ममता बनर्जी, हाईकोर्ट, उसके बाद सुप्रीम कोर्ट ने परमिशन देने से इंकार कर दिया है।

महारैली में बोलीं ममता- ‘अखिलेश जी आप BJP को यूपी से ज़ीरो करिए, हम बंगाल से ज़ीरो करेंगे’

मोदी सरकार पर बरसते हुए ममता ने कहा, आपने देश की संस्थाओं का विनाश कर दिया। सीबीआई, आरबीआई, इकोनॉमी बेकार हो रही है और बीजेपी हँस रही है।

बीजेपी सरकार में नफ़रत का माहौल है।

राफ़ेल, बढ़ते एनपीए, नोटबंदी को ममता ने बड़ा घोटाला बताया है।

ममता बनर्जी ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा, कि आपने सोनिया जी, राहुल जी, लालू जी, अखिलेश जी, मायावती जी  किसी को नहीं छोड़ा तो सब आपको क्यों छोड़ेंगे? सीएम ममता ने कहा कि, आपको लगता है कि, जो आबके साथ है वही सही बाक़ी सब चोर हैं।

ममता की रैली में शत्रुघ्न सिन्हा बोले- जब राफेल का ठेका HAL को नहीं अंबानी को दोगे तो देश आपको ‘चौकीदार चोर है’ कहेगा

उन्होंने आगे कहा कि, आप इतिहास, भूगोल, संविधान  सब बदल दिया है आपने तो आप भी नहीं बचेंगे।… पहाड़, मौसम सब बदलता है तो आपकी सरकार क्यों नहीं बदलेगी?

ममता बनर्जी जनता को सम्बोधित करते हुए कहा कि, मोदीजी ने हर साल 2 करोड़ नौकरी का वादा किया था और 2018 में 2 करोड़ लोग बेरोज़गार हो गएँ। नौकरी नहीं दे पाए तो चुनाव जीतने के लिए आरक्षण दे दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here